30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार तीन लोग घायल

सासाराम : सासाराम-आरा पथ पर बैजला गांव के समीप तेज रफ्तार एक बोलेरो ने सामने से आ रही बाइक से टकरा गयी. इस घटना में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गये. घटना के बाद चालक बोलेरो को छोड़ कर भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आयी. […]

सासाराम : सासाराम-आरा पथ पर बैजला गांव के समीप तेज रफ्तार एक बोलेरो ने सामने से आ रही बाइक से टकरा गयी. इस घटना में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गये. घटना के बाद चालक बोलेरो को छोड़ कर भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आयी.

घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खंडा गांव निवासी कलक्टर चौधरी 55 वर्ष, अमरा तालाब बाजार निवासी केदार प्रसाद की पत्नी रामकली देवी 40 वर्ष व इनकी बेटी पिंकी कुमारी 18 वर्ष बतायी जाती है. जानकारी के अनुसार, तीनों घायल आपस में रिश्तेदार हैं. नोखा बाजार से इलाज करा वापस अपने गांव लौट रहे थे.
नहीं भागते, तो चली जाती कई लोगों की जान
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बोलेरो की ठोकर से तीनों सड़क पर खून से लथपथ पड़े थे. घटना के बाद चालक नर्वस था और उसी तेजी से भागने के फिराक में था.
अगर राहगिर सर्तक नहीं रहते, तो कई लोग बोलेरो की चपेट में आ जाते और बड़ा हादसा हो जाता. इस मामले में थानाध्यक्ष सारिका सुमन ने बताया कि घटना के बाद चालक भाग निकला.
वाहन को जब्त कर थाने लाया गया. घायलों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें