28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे मोदी : दीपंकर

नासरीगंज : मोदी जी पुलवामा के शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं. जबकि, शहीद जवानों को पुलवामा से ले जाने के लिए हवाई जहाज के पैसे नहीं होने का बहाना बनाया था. खुद के विज्ञापन पर 5000 करोड़ रुपये खर्च किया और अपने को देश का चौकीदार कहते हैं. यह चुनाव इस चौकीदार […]

नासरीगंज : मोदी जी पुलवामा के शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं. जबकि, शहीद जवानों को पुलवामा से ले जाने के लिए हवाई जहाज के पैसे नहीं होने का बहाना बनाया था. खुद के विज्ञापन पर 5000 करोड़ रुपये खर्च किया और अपने को देश का चौकीदार कहते हैं.

यह चुनाव इस चौकीदार के बर्खास्तगी का चुनाव हैं. क्योंकि, चौकीदार के रहते इतना बड़ा हमला हुआ और अगर वोट मांगना हैं तो किसानों के आत्महत्या, मॉब लिंचिंग, नोटबंदी में मारे गये लोगों के नाम पर वोट मांगिये. जनता इस बार इनसे हिसाब लेगी. क्योंकि, युवाओं को रोजगार, नोटबंदी, दलितों, महिलाओं पर हुए अत्याचार का आपके पास कोई जवाब नहीं हैं. भाजपा सरकार ने आरक्षण के नाम पर बेईमानी की हैं.
सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण अध्यादेश के जरिये दिया है. यह बातें काराकाट लोक सभा क्षेत्र से भाकपा माले उम्मीदवार राजाराम सिंह के नामांकन के बाद नासरीगंज के गांधी मैदान में हुई सभा को संबोधित करते हुए कहा भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कही.
स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में किसी भी तबके का न्याय का सवाल हो माले ने उनका साथ दिया हैं. माले के संघर्षों ने देश मे लोकतंत्र को जिंदा रखा हैं. मौके पर जिला सचिव अरुण सिंह, राष्ट्रीय इंसाफ मंच के सलीम, स्वदेश भट्टाचार्य, कुणाल, पूर्व विधायक विनोद सिंह आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें