34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेल के क्षेत्र में बेहतर कैरियर की संभावनाएं : छेदी पासवान

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का किया उद्घाटन सासाराम शहर : जो बच्चे खेल में रुचि रखे उन्हें अभिभावक भी खेल के प्रति हर संभव सहयोग करें. आज खेल के क्षेत्र में भी बेहतर कैरियर है. खिलाड़ियों के विभिन्न खेलों में रुचि देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खेल कोष में अनुदान दिया है. […]

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

सासाराम शहर : जो बच्चे खेल में रुचि रखे उन्हें अभिभावक भी खेल के प्रति हर संभव सहयोग करें. आज खेल के क्षेत्र में भी बेहतर कैरियर है. खिलाड़ियों के विभिन्न खेलों में रुचि देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खेल कोष में अनुदान दिया है. खेल भी हमारे जीवन में महत्वपूर्ण है. खेलने से हम स्वस्थ होते हैं जब हम स्वस्थ रहेंगे तो हमारी मस्तिष्क स्वस्थ रहेगा. उक्त बातें सासाराम के सांसद छेदी पासवान ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कहीं. सांसद ने शिवसागर स्टेडियम की जर्जर स्थिति देख उसके मरम्मती के लिए भी विभागीय मंत्री से बात कर सौंदर्यीकरण कराने का आश्वासन दिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेंद्र कुमार ने की व संचालन सत्यनारायण सिन्हा ने किया. अंत में विजेता खिलाड़ियों को सांसद ने ट्रॉफी व मेडल देकर सम्मानित किया.
ट्राईबेकर में एकलब्य ने करगहर को 4-1 से हराया : शिवसागर स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट एकलव्य स्पोर्ट्स क्लब सासाराम व त्रिभुवन क्रिकेट क्लब करगहर के बीच खेला गया. एकल्व्य की टीम ने टॉस जिता. रोमांचक खेल में दोनो टीम के खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन से रोमांच बना रहा लेकिन, दोनों टीम के ओर से गोल नहीं हो सका. जिसके बाद ट्राईबेकर कराया गया. इसमें एकलव्य के खिलाड़ियों ने पांच में पांच गोल मारा. इस दौरान करगहर की ओर से पाच खिलाड़ियों में सिर्फ एक खिलाड़ी गोल दागने में सफल रहा. जिसके बाद एकलव्य टीम को 4-1 से विजयी घोषित किा गया.
महिला कबड्डी का थानाध्यक्ष ने किया उद्घाटन : शिवसागर स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट के पूर्व महिला व पुरुष कबड्डी का आयोजन हुआ. जिसका उद्घाटन शिवसागर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने फिता काट कर किया. कबड्डी के पुरुष मुकाबले में सुपर किलर सासाराम एवं महिला में कस्तूरबा विद्यालय शिवसागर की टीम ने विजयी हासिल की. महिला कबड्डी में कस्तुरबा खुरमाबाद के छात्राओं के खेल का प्रदर्शन भी काफी बेहतर रहा.
बॉलीबॉल में डेहरी ने मारी बाजी : स्टेडियम में आखिरी मैच बॉलीबाॅल मैच हुआ. जिसमें सासाराम व डेहरी के बीच मैच खेला गया. दोनो टीमों के बीच काफी बेहतर प्रदर्शन में डेहरी की टीम ने सासाराम को 2-0 से हरा ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. पूरे मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शको से खचा-खच भरा था. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडेय, बिनोद तिवारी, नरेन्द्र सिंह, सुनील सिंह, संजीव कुमार संजय, धोती प्रसाद आर्य, अरविंद श्रीवास्तव, दीपक यादव, लड्डू शर्मा, अनुप उर्फ बब्लु जायसवाल, कृष्णा कुमार, जितेंद्र कुमार, दिवाकर सिंह, रुपेश सिंह, कृष्ण प्रताप प्रभाकर, तारकेश्वरनाथ गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव, निशांत पराशर, संतोष चौधरी, संजु गुप्ता, संजय गुप्ता, मनोज सिंह, संतोष सिंह, अनिता चौधरी, धर्मेंद्र कुमार, शशीकांत सिंह बिट्टू, गुड्डु यादव, मुखा यादव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें