34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुटपाथी दुकानदारों ने जगह के लिए सीओ से लगायी गुहार

सासाराम नगर : शहर में रौजा रोड के दर्जनो फुटपाथी दुकानदार जगह के लिए सीओ को ज्ञापन देकर गुहार लगायी है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर बिहारी महतो की अगुवायी में फुटपाथी दुकानदार रौजा रोड से पैदल मार्च करते अंचल कार्यालय पहुंचे. वहां सीओ को मांगों का ज्ञापन सौंपा. जनवादी फुटपाथी संघ के वरीय […]

सासाराम नगर : शहर में रौजा रोड के दर्जनो फुटपाथी दुकानदार जगह के लिए सीओ को ज्ञापन देकर गुहार लगायी है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर बिहारी महतो की अगुवायी में फुटपाथी दुकानदार रौजा रोड से पैदल मार्च करते अंचल कार्यालय पहुंचे. वहां सीओ को मांगों का ज्ञापन सौंपा. जनवादी फुटपाथी संघ के वरीय सदस्य उमा साह ने बताया कि हमलोग करीब तीस वर्षों से सदर अस्पताल के चहारदीवारी से सटे जमीन पर दुकान कर अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहे हैं.

प्रशासन जबरन हमलोगों को वहां से हटा दी. हमलोग बेरोजगार हो गये. अब परिवार चलाना मुशकिल हो गया है. दुकान करने के लिए प्रशासन हमलोगों को जगह दें ताकि रोजगार कर अपने परिवार का भरण पोषण कर सके. इस मामले में सीओ संजय कुमार झा ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर उक्त भूमि से अतिक्रमण हटाया गया.

दुकानदारो को यथोचित जगह स्थापित करने के लिए भूमि का चयन किया जाएगा. दुकानदारों में निर्भय कुमार, इंद्र्रचंद सिंह, डब्लु कुमार, कृष्णा कुमार, रामअधार सिंह, विकास चौधरी, अगंद महतो, रामसकल चौधरी, विभा देवी, रीभा देवी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें