30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेहरी में छह से 18 तक होगी 11 जिलों के युवाओं की भर्ती

निरीक्षण. बीएमपी-2 के मैदान में तैयारी का लिया जायजा बाेले कर्नल, निष्पक्ष होगी भर्ती प्रक्रिया डेहरी कार्यालय : शहर में स्थित बीएमपी दो के मैदान में 11 जिले से आये युवाओं की बहाली छह से 18 जनवरी तक होगी. बहाली प्रक्रिया की व्यवस्था का निरीक्षण गुरुवार को भर्ती अभियान के निदेशक कर्नल राजीव कुमार ने […]

निरीक्षण. बीएमपी-2 के मैदान में तैयारी का लिया जायजा

बाेले कर्नल, निष्पक्ष होगी भर्ती प्रक्रिया
डेहरी कार्यालय : शहर में स्थित बीएमपी दो के मैदान में 11 जिले से आये युवाओं की बहाली छह से 18 जनवरी तक होगी. बहाली प्रक्रिया की व्यवस्था का निरीक्षण गुरुवार को भर्ती अभियान के निदेशक कर्नल राजीव कुमार ने किया. उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को कई तरह के निर्देश दिये. जिले के वरीय अधिकारियों व सेना के अधिकारियों के साथ निरीक्षण के दौरान उन्होंने हर बिंदु पर चर्चा की.
भर्ती अभियान में 11 जिलों रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, जहानाबाद, अरवल, गया, नालंदा, नवादा, शेखपुरा, लखीसराय व जमुई के युवा शामिल होंगे. भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन छह नंबर से ही हो रहा है जो 21 दिसंबर तक चलेगा. अभ्यर्थियों को ऑनलाइन ही 24 से 30 दिसंबर तक एडमिट कार्ड प्राप्त हो जायेगा. कर्नल श्री कुमार ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया पूर्णतः निष्पक्ष होगी.
भर्ती के समय आर्मी इंटेलिजेंस, सीबीआई, सीआईडी के नुमाइंदे मौजूद रहेंगे. अगर कोई भी व्यक्ति भर्ती प्रक्रिया के दौरान दलाली या गलत करता पकड़ा जायेगा, तो उसे कठोर दंड दिलायी जायेगी. भर्ती अभियान की तैयारी को लेकर बीएमपी दो के कमांडेंट कार्यालय कक्ष में बैठक भी हुई.
बैठक की अध्यक्षता एसडीओ ने की. बैठक में भर्ती अभियान को लेकर हर बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. सेना भर्ती अभियान के दौरान बीएमपी मैदान में की गयी व्यवस्था का निरीक्षण के दौरान कर्नल श्री कुमार के साथ एसपी एमएस ढिल्लो, बीएमपी दो के कमांडेंट परवेज अख्तर, सर्जेंट मेजर विपिन शर्मा, नप के प्रभारी ईओ जमाल मुस्तफा, पीएचडी के अधिकारी विनोद कुमार चौधरी, भवन निर्माण के अधिकारी रघुनंदन शरण आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें