27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोहतास में दुष्कर्म के बाद छात्रा की कर दी हत्या

शिवसागर (रोहतास) : शिवसागर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने घर में घुस कर छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, लड़की घर में अकेली थी. उसके दो छोटे भाई-बहन पढ़ने गये थे और मां गांव के मिडिल स्कूल में रसोइया […]

शिवसागर (रोहतास) : शिवसागर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने घर में घुस कर छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, लड़की घर में अकेली थी. उसके दो छोटे भाई-बहन पढ़ने गये थे और मां गांव के मिडिल स्कूल में रसोइया है, जो स्कूल में ही थी.
स्कूल में लंच के बाद जब उसका भाई घर पहुंचा, तो बाहर से दरवाजा की कुंडी लगी थी. भाई कुंडी खोल घर के अंदर गया, तो बड़ी बहन को अर्धनग्न स्थिति में खून से लथपथ पाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, तो ग्रामीण व परिजन भड़क उठे और शव उठाने से रोक दिया.
लोग घटनास्थल पर एसपी व डीएम को बुलाने की जिद्द पर अड़े थे. वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी का कहना था कि शुरुआती जांच में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की पुष्टि हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें