28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी की हत्या करने वाले पति को परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

सासाराम : बिहार के सासाराम में पति-पत्नी के बीचका विवाद जानलेवासाबितहो गया. मामूली पारिवारिक विवाद में पति और पत्नी दोनों को ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.मामलामुफस्सिल थानाके विश्रामपुरका है. जहां इस वारदातने पूरे गांव को सन्न कर दिया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटगयी है. जानकारीके मुताबिक विश्रामपुर […]

सासाराम : बिहार के सासाराम में पति-पत्नी के बीचका विवाद जानलेवासाबितहो गया. मामूली पारिवारिक विवाद में पति और पत्नी दोनों को ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.मामलामुफस्सिल थानाके विश्रामपुरका है. जहां इस वारदातने पूरे गांव को सन्न कर दिया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटगयी है.

जानकारीके मुताबिक विश्रामपुर के रहने वाले गोपाल राम की आज सुबह अपनी पत्नी दुर्गावती देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस बीच गुस्से में आकर गोपाल राम ने अपनी पत्नी दुर्गावती देवी के सिर पर लोहे के रॉड दे मारा. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गयी. बाद में दुर्गावती को अस्पताल लाया गया जहांडॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, पत्नी की मौत के बाद गोपाल राय फरार हो गया. बाद में ग्रामीणों और मृतका के कुछ परिजनों ने गोपाल राय को खोज निकाला तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे पति गोपाल की भी मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. परिजन बताते हैं कि सुबह में पति-पत्नी दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें