29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयमाला की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन के इस हरकत का वीडियो हुआ वायरल, उसके बाद…

रोहतास : बिहार के रोहतास में शादी समारोहमें जयमाला की रस्म केदौरान दूल्हाऔरदुल्हनके हैरान करदेनेवाले कारनामेका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मेंजयमालाकेदौरानमंचपर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरेकोमालापहनाने के बाद फायरिंग करते दिख रहे है. इस नजारे को देखकर दोनों पक्ष के लोग सन्न रह गये.हालांकि, बादमें स्थानीयन्यूज चैनल पर खबर दिखाये जाने […]

रोहतास : बिहार के रोहतास में शादी समारोहमें जयमाला की रस्म केदौरान दूल्हाऔरदुल्हनके हैरान करदेनेवाले कारनामेका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मेंजयमालाकेदौरानमंचपर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरेकोमालापहनाने के बाद फायरिंग करते दिख रहे है. इस नजारे को देखकर दोनों पक्ष के लोग सन्न रह गये.हालांकि, बादमें स्थानीयन्यूज चैनल पर खबर दिखाये जाने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और दूल्हे को शादी के एक ही दिन के बादगिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही दूल्हे के लाइसेंसी पिस्टलको भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बिहार के रोहतास के राजपुर थाना अंतर्गत दयालगंज गांव से जुड़ा है.जहां जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने पहले एक दूसरे को माला पहनाया. इसके बाद दूल्हे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पहले खुद फायरिंग कीफिर दुल्हन से भी फायरिंग करवाया. दूल्हा भोजपुर के तरारी बिहटा के सदनपुर गांव का रहने वाला है और वह सेना का जवान है.

बताया जाता है कि तरारी के सदनपुर से 19 अप्रैल को राजपुर के दयालगंज में बारात आयी थी. इस शादी में करनाल में पदस्थापित आर्मीमैन दूल्हा ने अपने कमर से पिस्टल निकाल करजयमाला के स्टेज पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी साथ ही अपनी नयी-नवेली दुल्हन से भी फायरिंग करवायी.

बाद में वायरल वीडियो के आधार पर रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंहने राजपुर पुलिस को छानबीन करनेका निर्देश देते हुए दूल्हा और दुल्हन के खिलाफ एफआईआरकाआदेश दिया. जिसके बाद विशेष टीम का गठन कर पुलिस मुख्यालय पटना से निर्देश लेकर भोजपुर जिला के तरारी पहुंची तथा स्थानीय पुलिस के सहयोग से फायरिंग करने वाले दूल्हे को शादी के एक ही दिन के बादगिरफ्तार कर लिया गया और रोहतास लायागया है.

ये भी पढ़ें… पत्नी को पहले चाकू घोंपा, फिर गोली मारकर की हत्या, बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें