27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रोहतास : बालू माफिया ने दी अकोढ़ीगोला सीओ को जान से मारने की धमकी

डेहरी : रोहताह जिला के अकोढ़ीगोला में अवैध तरीके बालू लेकर जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गये सीओ को बालू माफिया ने जान मारने की धमकी दी है. घटना स्थानीय बाजार मोड़ की है. सीओ अंशु कुमार ने बताया कि अंचल के गार्ड को लेकर बालू लदे ट्रैक्टर पकड़ रहे थे. इसी दौरान एक ट्रैक्टर […]

डेहरी : रोहताह जिला के अकोढ़ीगोला में अवैध तरीके बालू लेकर जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गये सीओ को बालू माफिया ने जान मारने की धमकी दी है. घटना स्थानीय बाजार मोड़ की है. सीओ अंशु कुमार ने बताया कि अंचल के गार्ड को लेकर बालू लदे ट्रैक्टर पकड़ रहे थे. इसी दौरान एक ट्रैक्टर को पकड़ा. जिस पर गार्ड को बैठाकर चालक को ट्रैक्टर थाने ले जाने को बोला. इसी क्रम में ट्रैक्टर के मालिक ने अंचल गार्ड से दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें उतारकर ट्रैक्टर लेकर भाग गया. जबकि, गार्डों ने मिल कर चालक को पकड़ लिया.

उन्होंने बताया कि बालू के कारोबार में संलिप्त राजीव रंजन सिंह उर्फ फंटू पहुंच कर जान से मारने की धमकी देने लगा. मौके पर मौजूद अंचल के वाहन चालक मंटू यादव को भी धमकी देने लगा. बताया कि वह बार-बार अवैध बालू के कारोबार से दूर रहने की धमकी देकर कहा रहा था कि नहीं मानने पर जान से हाथ धोने पड़ेंगे. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक अर्जुन बिगहा के गुलशन को पकड़ कर थाने को सुपुर्द कर दिया गया.

उन्होंने बताया ट्रैक्टर मालिक दरिहट निवासी राकेश साव अंचल गार्ड के साथ दुर्व्यवहार कर ट्रैक्टर से उतारकर ट्रैक्टर को लेकर भागने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी राजस्व की क्षति पहुंचाने आदि आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. राजीव रंजन उर्फ फंटू पर जान मारने की धमकी देते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि सीओ के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें