34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Valentine Week: क्यूट टेडी देकर अपने प्यार का करें इजहार

वेलेंटाइन वीक के चौथे दिन टेडी डे मनाया जाता है. इसलिए मार्केट में एक से बढ़ कर एक टेडी देखने को मिली रही है, जिसे गिफ्ट आज कई लव बर्ड्स अपने प्यार का इजहार करेंगे. बात जब प्यार और दोस्ती की आती है, तो लोग इसमें कंजूसी नहीं बरतना चाहते हैं. इसलिए मार्केट में बड़े […]

वेलेंटाइन वीक के चौथे दिन टेडी डे मनाया जाता है. इसलिए मार्केट में एक से बढ़ कर एक टेडी देखने को मिली रही है, जिसे गिफ्ट आज कई लव बर्ड्स अपने प्यार का इजहार करेंगे. बात जब प्यार और दोस्ती की आती है, तो लोग इसमें कंजूसी नहीं बरतना चाहते हैं. इसलिए मार्केट में बड़े से बड़े साइज के टेडी की मांग हो रही है.

टेडी डे के कई दिनों पहले से ही यहां शो रूम से लेकर सड़क किनारे लग रहे दुकानों के पास लोग अपने पसंद की रंग-बिरंगी टेडी खरीदते दिखे. इस बारे में टेडी खरीद रहे बेली रोड की साक्षी और विकास कहते हैं कि यह वेलेंटाइन वीक का सबसे प्यारा दिन होता है. क्योंकि इस दिन लोग एक-दूसरे को क्यूट सा टेडी देते हैं.

पांच इंच से लेकर पांच फुट तक के टेडी
मार्केट में टेडी डे अवसर पर एक से बढ़ एक डिजाइन की टेडी मिल रहा है. ऐसे में कोई कोई बड़े साइज की टेडी खरीद रहा है, तो कोई छोटे साइज का. इसलिए लोगों की पसंद का ख्याल रखते हुए मार्केट में पांच इंच से लेकर पांच फुट तक की टेडी की बिक्री जोर-शोर से हो रही है. नये जमाने में टेडी बियर के बनावट में भी कई तरह के बदलाव आये हैं. इसलिए लोग टेडी बियर के अलावा टेडी बुके खरीदना पसंद कर रहे हैं. इसमें एक से बढ़ कर एक टेडी बियर के कलेक्शन हैं. इन सभी छोटे साइज के टेडी वियर के एक फ्लास्क में सजाया गया है. वही दूसरी ओर लोग बड़े से बड़े साइज की टेडी खरीद रहे हैं.

इसके दाम
टेडी बियर 50 रुपये से लेकर 6 हजार

टेडी बुके 400 रुपये से 1500

टेडी चॉकलेट 600 रुपये से दो हजार

टेडी विथ ट्वायज एंड एनिमल्स 500 रुपये से लेकर 2500

टेडी इन हर्ट शेप 250 रुपये से 1200

म्यूजिकल टेडी 300 रुपये से 1500

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें