26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Valentine””s Day 2018 : कुछ इस तरह यादगार बना लें अपनी डेट को…!

आज वैलेंटाइन वीक का फाइनल है, यानी वैलेंटाइन्स डे. यह दिन खास बनाने के लिए सभी लवमेट्स अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का प्लान बना रहे होंगे. इसके साथ ही, कोशिश यह भी होगी कि कुछ ऐसा किया जाये, जिससे यह दिन पार्टनर के लिए और भी खास बन जाये. अगर आपका […]

आज वैलेंटाइन वीक का फाइनल है, यानी वैलेंटाइन्स डे. यह दिन खास बनाने के लिए सभी लवमेट्स अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का प्लान बना रहे होंगे. इसके साथ ही, कोशिश यह भी होगी कि कुछ ऐसा किया जाये, जिससे यह दिन पार्टनर के लिए और भी खास बन जाये.

अगर आपका प्लान अपनी लवमेट के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का है, तो इसे मूवी और रेस्त्रां तक सीमित न रखें. हम आपको कुछ अाइडियाज बता रहे हैं, जिनसे आप अपने लव पार्टनर के लिए यह वैलेंटाइन्स डे इतना खास बन जायेगा कि आपका पार्टनर कभी नहीं भूल पायेगा.

यादें ताजा कर लें
पुरानी यादों को ताजा करना एक सुखद एहसास देता है. ऐसे में अगर आपका लव पार्टनर साथ हो, तो कहना ही क्या! उन जगहों पर घूमें, जहां आपने अपना बचपन गुजारा हो. बचपन की गलियां, पार्क, स्कूल, हर जगह हो आयें.

पिकनिक पर जायें
अपनी लव पार्टनर के साथ पिकनिक का प्लान बनायें. खाने-पीने का सामान, जैसे – चॉकलेट, फल और लंच लेकर निकल चलें. आप चाहें तो लूडो, कैरम, क्रिकेट जैसे कुछ गेम्स साथ ले जा सकते हैं. साथ में ऐसे गेम्स खेलना आपके रिश्ते को मजबूत बनायेगा.

लाॅन्ग ड्राइव
अपने लवमेट के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का इससे बढ़िया कोई मौका नहीं मिल सकता है. शहर से दूर जानेवाली सड़क पर निकल पड़ें अपने पार्टनर के साथ. खुली हवा और खुले आसमान के बीच आपका प्यार परवान चढ़ेगा.

ऐतिहासिक स्थलों की सैर
चाहे आप जहां कहीं भी रहते हों, आपके आसपास ऐसी जगहें जरूर होंगी जो ऐतिहासिक महत्व की हों. तो फिर सोचना क्या! वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने शहर कि सभी ऐतिहासिक जगहों पर घूम सकते हैं.

इस दौरान यह ख्याल रहे कि जब भी आप अपने लव मेट के साथ आउटिंग पर जायें, आप दोनों का मोबाइल फोन आपके बीच कबाब में हड्डी न बने.

वैलेंटाइन वीक के खास मौके पर प्रभात खबर डॉट काॅम अपने पाठकों के लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है. अगर आप भी अपने किसी साथी, दोस्त या जो भी आपके जीवन में खास हो, उन्हें विश करना चाहते हों, तो हमारे फेसबुक पेज पर आकर अपना संदेश लिखें. हम उसे आपके नाम और तसवीर के साथ अपने वेबसाइट पर जगह देंगे. तो देर ना करें अपना मैसेज जल्दी लिख डालें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें