34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन गिफ्ट देने का चल पड़ा है नया ट्रेंड

अगर आप किसी को भी गिफ्ट देते हैं तो यह आपकी भावनाओं को दर्शाता है. गिफ्ट लेने वाले को तब यह समझ आता है कि आपके मन में उनके लिए बहुत प्यार है. त्योहार, बर्थ डे या फिर वैलेंटाइन डे ऐसा मौका है किसी को खुश करने का और किसी को गिफ्ट करने का. इसके […]

अगर आप किसी को भी गिफ्ट देते हैं तो यह आपकी भावनाओं को दर्शाता है. गिफ्ट लेने वाले को तब यह समझ आता है कि आपके मन में उनके लिए बहुत प्यार है. त्योहार, बर्थ डे या फिर वैलेंटाइन डे ऐसा मौका है किसी को खुश करने का और किसी को गिफ्ट करने का.

इसके अलावा भी कई लोग होते हैं जिसे इस खास त्यौहार पर गिफ्ट देकर बधाई देना अच्छा लगता है. पर क्या आपने कभी सोचा है कि, एक छोटा सा गिफ्ट आपके अपनों को कितनी खुशी दे सकता है? इसका मुख्य कारण यह होता है की आपका परिवार और आपके अपने उस उपहार का मूल्य नहीं देखते बल्कि उस उपहार के पीछे आपकी भावनाएं देखते हैं. आज से ठीक चार दिन बाद वैलेंटाइन डे है ऐसे में आजकल ऑनलाइन गिफ्ट भेजने का नया ट्रेंड बन गया है.

ऐसे में स्पेशल गिफ्ट में न्यू ट्रेंड की बात करें, तो इन दिनों ऑनलाइन टेडी बुके, चॉकलेट बुके ऑन डिमांड है. इसके अलावा कई लोग अपने प्यार की तस्वीर को फ्रेम के साथ कॉफी मग, म्यूजिकल कपल और लव कैप्सूल ऑर्डर कर रहे हैं, जिसे दे कर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.

ऑनलाइन गिफ्ट ऑन डिमांड
हिडेन मैसेज टाई : मार्केट में और ऑनलाइन साइट्स पर वैलेन्टाइंस डे के मौके पर ऐसी टाई आई हैं जिनमें पीछे की तरफ एक स्पेशल पॉकेट होता है जिसमें आप अपनी सीक्रेट लव नोट्स लिखकर डाल सकती हैं.

हाफ हार्ट स्क्वायर रेड मग सेट : वैलंटाइन्स डे के मौके पर आप अपने पार्टनर को खूबसूरत कॉफी मग भी गिफ्ट कर सकती हैं. आपको मार्केट में और साथ ही साथ ऑनलाइन भी तमाम ऐसे मग मिल जायेंगे जो खास वैलेन्टाइंस डे के लिए बनाये जाते हैं. ऐसे मग्स में हार्ट शेप वाले रेड मग, खूबसूरत कोट्स वाले मग शामिल हैं.

लेदर वॉलेट : लड़के वॉलेट जरूर रखते हैं और कुछ लोगों को बेहद स्टाइलिश और क्लासी वॉलेट्स रखने का शौक होता है. अगर आपके पार्टनर को भी वॉलेट्स का शौक है तो आप इस वैलंटाइन्स डे अपने पार्टनर को लेदर वॉलिट गिफ्ट कर सकती हैं.

लेदर ऑफिस बैग : ऑफिस जाने वालों के लिए बैग काफी इम्पॉर्टेंट होता है. अगर आपका पार्टनर भी ऑफिस गोइंग है तो ये गिफ्ट परफेक्ट हो सकता है. ऐसे फॉर्मल बैग्स के लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

स्टाइलिश रिस्ट वॉच : घड़ी सभी के लाइफ में एक अहम जगह रखती है क्योंकि आज के व्यस्त जीवन में आप एक मिनट भी कहीं बर्बाद नहीं कर सकते. इसलिए इस वैलेन्टाइन्स डे के मौके पर अपने पार्टनर को समय की कीमत बताने के लिए आप घड़ी गिफ्ट कर सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें