33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में मिलेगी सफलता…..जानें अपने राशिफल के बारे में

II डॉ एनके बेरा II मेष परिवार में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. आत्मीय-स्वजनों का सहयोग मिलेगा. रोग-ऋण-शत्रुबाधा से चिंतित रहेंगे. वृष समाज में मान-सम्मान रहेगा. नौकरी-व्यापार में सफलता मिलेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेगा. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. मिथुन बुद्धि-चतुरता से रोजगार-व्यापार की स्थिति में सुधार होगा. […]

II डॉ एनके बेरा II

मेष

परिवार में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. आत्मीय-स्वजनों का सहयोग मिलेगा. रोग-ऋण-शत्रुबाधा से चिंतित रहेंगे.

वृष

समाज में मान-सम्मान रहेगा. नौकरी-व्यापार में सफलता मिलेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेगा. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे.

मिथुन

बुद्धि-चतुरता से रोजगार-व्यापार की स्थिति में सुधार होगा. व्यावसायिक उद्देश्य से की जानेवाली यात्राएं लाभकारी होंगी.

कर्क

धार्मिक-सामाजिक क्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने का अवसर मिलेगा. महत्वकांक्षा पूरी होगी. नौकरी में अच्छे बदलाव होने की संभावना है.

िसंह

क्रोध-जोश-उतावलेपन में वृद्धि होगी. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. वाहन की सवारी सावधानी से करें. चोट-चपेट लगने की आशंका.

कन्या

नौकरी में स्थानांतरण-पदोन्नति होने की संभावना. महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे. आर्थिक लाभ. परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा.

तुला

विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होगा. स्वजन-मित्रों का सहयोग. नौकरी में स्थानांतरण-पदोन्नति की संभावना.

वृिश्चक

स्वजन-मित्रों के पक्ष से सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. व्यवसाय की स्थिति में सुधार. संतोषजनक धनलाभ होगा. नये उत्साह और उमंग की वृद्धि होगी.

धनु

इच्छित कार्य सफल होगा. महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी. विरोधियों पर विजय. परीक्षा-प्रतियोगिता, उच्च शिक्षा से संबद्ध युवाओं को अनुकूल परिणाम मिलेंगे.

मकर

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, रोग-ऋण-शत्रुबाधा का शमन, घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण बनेगा. स्वजन-मित्रों के सहयोग से लाभ का अवसर मिलेगा.

कुंभ

भूले-बिसरे प्रसंग पुनर्जीवित होंगे. व्यावहारिक कुशलता एवं बौद्धिक चतुराई से अनेक समस्याओं का समाधान निकलेगा.

मीन

आयु-आरोग्य की रक्षा होगी. बकाये रकम की प्राप्ति. श्रेष्ठजनों के सहयोग से रोजी-रोजगार में उन्नति होगी. छात्रों के लिए समय उत्साहवर्धक रहेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें