26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इनका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, मामला-मुकदमे में मिलेगी सफलता, जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में चली आ रही समस्या का समाधान होगा. उच्चाधिकारियों के सहयोग से नये पद-अधिकार मिलने की संभावना. वृष परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होगा. अव्यवस्थित दिनचर्या, अनपेक्षित लोगों के आगमन से असुविधा होगी. मिथुन आपकी परिस्थिति तथा लापरवाही […]

डॉ एनके बेरा
मेष
रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में चली आ रही समस्या का समाधान होगा. उच्चाधिकारियों के सहयोग से नये पद-अधिकार मिलने की संभावना.
वृष
परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होगा. अव्यवस्थित दिनचर्या, अनपेक्षित लोगों के आगमन से असुविधा होगी.
मिथुन
आपकी परिस्थिति तथा लापरवाही का फायदा दूसरे लोग उठायेंगे. अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें. वाहन की सवारी सावधानी से करें, अन्यथा दुर्घटना हो सकती है.
कर्क
स्वास्थ्य ठीक रहेगा.मामला-मुकदमे में सफलता मिलेगी. शत्रुओं व विरोधियों पर विजय मिलेगी. परिश्रम के बावजूद स्थिति मनमाफिक नहीं रहेगी.
िसंह
व्यापार-व्यवसाय में लेन-देन संबंधी विवाद से दूर रहें. अनावश्यक भाग-दौड़ अधिक करना पड़ेगा. आपके सोचे हुए कार्य कम ही होंगे. विरोधियों से सावधान रहें.
कन्या
जोखिम के काम सावधानी से करें, आर्थिक परेशानी होगी. उच्चस्तरीय लोगों से संपर्क बनाने की कोशिश सफल नहीं होगी. आकस्मिक धन लाभ की संभावना है.
तुला
मकान, प्रॉपर्टी व नये व्यापार-धंधे में सफलता मिलने का योग है. परिवार में विवाहादि शुभ कार्य का योग बनेगा. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा.
वृिश्चक
आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.नया काम शुरू होने में अब कोई देर नहीं, अड़चनें दूर होंगी. चित्त में प्रसन्नता होगी. लंबित कार्य पूरे हो सकते हैं.
धनु
घर में बड़े लोगों का समागम होगा. भूमि-भवन-वाहन सुख की अनुकूलता रहेगी. सामाजिक संपर्क,प्रभाव का लाभ उठा सकते हैं.
मकर
व्यापार-धंधे में लाभ होगा. बड़े-बुजुर्गों का प्यार तथा आशीर्वाद मिलेगा. समस्या का समाधान मिलेगा. जोखिम से भरे कामों से दूर रहें.
कुंभ
नौकरी में उन्नति, बेरोजगारों को रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे. आवश्यक कामों में आपकी व्यवहार कुशलता सिद्धि वर प्रसिद्धि देनेवाली है.
मीन
संतान पक्ष की ओर से निश्चिंतता बढ़ेगी.मानसिक उलझनें होंगी. आपने जिस पर भी आज तक भरोसा किया, ऐसा व्यक्ति आपके विरोध में कार्य करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें