rashifal

  • Jul 18 2019 6:00AM
Advertisement

प्रेम प्रसंग में इनकी उलझनें दूर होगी.....जानें अपने राशिफल के बारे में

प्रेम प्रसंग में इनकी उलझनें दूर होगी.....जानें अपने राशिफल के बारे में
डॉ एनके बेरा
 
मेष
रोजी-रोजगार की स्थिति में सुधार, नयी व्यापारिक योजना बनेगी. नियमित आमदनी के साधन बनेंगे. रुके हुए कार्य में तेजी आयेगी.
 
वृष
अनेक परेशानियों का स्वतः निवारण होता रहेगा. लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी पेशा वालों के लिए समय ठीक रहेगा.
 
मिथुन
घरेलू सांमजस्य बनने लगेगा. नौकरी में पदोन्नति तथा व्यवसाय में लाभ के प्रेम संबंधों में सुधार, भौतिक सुख-संपन्नता की वृद्धि होगी.
 
कर्क
विद्यार्थियों को अध्ययन अध्यवसाय में रुचि, सुख-सौहार्द्र की वृद्धि, कर्मक्षेत्र में संतोषजनक वातावरण रहेगा, व्यापारिक यात्रा करनी पड़ सकती है.
 
सिंह
अस्वाभविक भोग-वासना की वृद्धि होगी. रुके हुए कार्य में तेजी आयेगी. लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे. जॉब में बदलाव होगा. नया दायित्व मिल सकता है.
 
कन्या
कठिन परिश्रम-प्रयत्न से बेरोजगारों को रोजगार मिलने की संभावना, क्रमशः आमदनी के साधनों में सुधार होगा, संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा.
 
तुला
प्रेम प्रसंग में उलझनें दूर होगी. बकाये रकम की प्राप्ति, व्यापारिक यात्रा लाभप्रद सिद्ध होगी. सेहत अच्छी रहेगी. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.
 
वृिश्चक
क्रोध पर नियत्रंण रखें. परिश्रम-प्रयत्न से नौकरी-व्यापार में उन्नति, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. स्वजन-मित्रों से सहयोग मिलेगा.
 
धनु
कर्मक्षेत्र में प्रंशसनीय कार्य करने का अवसर मिलेगा. पैसे का लाभ होगा. बड़े-बुजुर्गों का प्यार मिलेगा. विद्यार्थियों को लेखन और अध्ययन का सुपरिणाम मिलेगा.
 
मकर
दिनभर अनावश्यक भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है. आय के स्रोत बढ़ेंगे. संतान संबंधी समस्या का हल होगा. कुछ व्यक्तिगत मामले सुलझेंगे.
 
कुंभ
किसी भी यथोचित कार्य में आपकी भाग्य बाधा हो सकता है. जॉब में अप्रिय प्रसंगों की प्राप्ति, सेहत को लेकर चिंता होगी, जीवन साथी से अनबन होगा.
 
मीन
कामकाज की स्थिति में सुधार होगी. प्रेम संबंधों को लेकर परेशानी हो सकती है. कोई नया काम करने से नुकसान होगा. परिवार में अशांति का वातावरण.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement