23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इन्‍हें घर-गृहस्थी का मिलेगा अच्छा सुख……जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष स्वजन-मित्रों के सहयोग से जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा. सुख-सुविधा के साधन बनेंगे. आर्थिक लाभ होगा. वृष कर्मक्षेत्र में संतोषजनक वातावरण. यशस्वी कार्य करने का अवसर मिलेगा. लोकप्रियता का विस्तार. अधूरे कार्य पूरे होंगे. धन लाभ होगा. मिथुन रोजगार-व्यापार के क्षेत्र में लाभकारी वातावरण की शुरुआत होगी. नये काम में […]

डॉ एनके बेरा
मेष
स्वजन-मित्रों के सहयोग से जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा. सुख-सुविधा के साधन बनेंगे. आर्थिक लाभ होगा.
वृष
कर्मक्षेत्र में संतोषजनक वातावरण. यशस्वी कार्य करने का अवसर मिलेगा. लोकप्रियता का विस्तार. अधूरे कार्य पूरे होंगे. धन लाभ होगा.
मिथुन
रोजगार-व्यापार के क्षेत्र में लाभकारी वातावरण की शुरुआत होगी. नये काम में लाभ मिलेगा. गुप्त विरोधियों के षड्यंत्र विफल होंगे.
कर्क
विपरीत परिस्थिति में सुधार. सद्भावनाएं व शुभ संदेश प्राप्त होंगे. उद्योग-व्यापार में सफलता. गृहोपयोगी वस्तुओं का संचय करेंगे.
िसंह
आदर-सम्मान व कर्मबल की वृद्धि होगी. परिस्थितियों में सुधार. व्यवसाय में आशातीत लाभ. सपरिवार भ्रमण-मनोरंजन के साधन बनेंगे.
कन्या
परीक्षा-प्रतियोगिता में आपको प्रयासों के अनुरूप सफलता मिलेगी. नयी आशाओं का उदय होगा. धैर्य व साहस से सभी कार्य पूरे होंगे.
तुला
आत्मविश्वास से जिम्मेदारी पूरी कर सकते हैं. परिश्रम से इच्छित सफलता की ओर अग्रसर रहेंगे. आर्थिक संतुलन बनाये रखने में सफल होंगे.
वृिश्चक
चिंतित मनोरथ सिद्ध होगी. बिजनेस में शुभ परिवर्तन. सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा. मित्र-कुटुंबियों का सहयोग. जायदाद संबंधी कार्य सफल होंगे.
धनु
बौद्धिक प्रयासों में सफलता मिलेगी. रुके कामों में प्रगति. राजनीतिक व्यक्तियों के लिए कुछ कर दिखाने का पर्याप्त अवसर मिलेगा.
मकर
पारिवारिक सुख-साधन बढ़ेंगे. विरोधियों पर विजय होगी. सामाजिक जीवन में लोकप्रियता का विस्तार होगा. साहसिक कार्य में सफलता मिलेगी.
कुंभ
घर-गृहस्थी का अच्छा सुख मिलेगा. स्वजन मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. कर्मक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति होगी. स्वाभिमान और स्वावलंबन बढ़ेगा.
मीन
रोजी-रोजगार के क्षेत्र में चिंतनीय वातावरण से मुक्ति मिलेगी. परिश्रम का फल मिलेगा. कर्मक्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने का अवसर मिलेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें