28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज सरस्वती पूजा के दिन जानिए क्‍या कहता है अपका राशिफल

डॉ एनके बेरा मेष परिवार में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. आत्मीय-स्वजन का सहयाेग मिलेगा. राेग-ऋण-शत्रुबाधा से चिंतित रहेंगे. वृष समाज में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयाेग से महत्वपूर्ण काम बनेंगे. आय के नये स्राेत प्राप्त हाेंगे. मिथुन बुद्धिमता व चतुराई से राेजगार-व्यापार में सुधार हाेगा. व्यावसायिक उद्देश्य […]

डॉ एनके बेरा
मेष
परिवार में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. आत्मीय-स्वजन का सहयाेग मिलेगा. राेग-ऋण-शत्रुबाधा से चिंतित रहेंगे.
वृष
समाज में शुभ मांगलिक कार्य में सफलता मिलेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयाेग से महत्वपूर्ण काम बनेंगे. आय के नये स्राेत प्राप्त हाेंगे.
मिथुन
बुद्धिमता व चतुराई से राेजगार-व्यापार में सुधार हाेगा. व्यावसायिक उद्देश्य से की जानेवाली यात्राएं लाभकारी हाेंगी. रकम की प्राप्ति हाेगी.
कर्क
धार्मिक-सामाजिक क्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने का अवसर मिलेगा. महत्वकांक्षा पूरी हाेगी. नाैकरी में अच्छे बदलाव की संभावना है.
िसंह
क्राेध-जाेश और उतावलेपन में वृद्धि हाेगी. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. वाहन की सवारी सावधानी से करें. चाेट चपेट लगने की आशंका.
कन्या
नाैकरी में स्थानांतरण पदाेन्नति हाेने की संभावना. महत्वपूर्ण कार्य पूरे हांेगे. आर्थिक लाभ. परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा.
तुला
िवद्यार्थियाें काे परीक्षा-प्रतियाेिगता में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न हाेंगे. स्वजन-मित्राें का सहयाेग.
वृिश्चक
स्वजन-मित्राें के पक्ष से सुखद समाचार की प्राप्ति हाेगी. व्यवसाय की स्थिति में सुधार. संताेषजनक धनलाभ हाेगा. नये उत्साह की वृद्धि हाेगी.
धनु
इच्छित कार्य सफल हाेगा. महत्वपूर्ण समाचाराें की प्राप्ति हाेगी. विराेधियाें पर विजय होगी. नया परिचय क्षेत्र मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा.
मकर
आर्थिक स्थिति में सुधार हाेगा. राेग-ऋण-शत्रुबाधा का शमन होगा. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण िदलानेवाला है.
कुंभ
भूले-बिसरे प्रसंग पुनर्जिवित हाेंगे. व्यवहारिक कुशलता एवं बाैद्धिक चतुराई से अनेक समस्याओं का समाधान निकलेगा.
मीन
आयु-आराेग्य की रक्षा हाेगी. बकाये रकम की प्राप्ति. श्रेष्ठजनाें के सहयाेग से राेजी-राेजगार में उन्नति हाेगी. छात्राें के लिए समय उत्साहवर्धक रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें