34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ममता बनर्जी ने झारखंडियों को गुंडा कहा, फिर भी हेमंत खामोश : भाजपा

रांची : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार की रात को हुई हिंसा के बाद ममता बनर्जी द्वारा झारखंड के लोगों को गुंडा कहने पर प्रदेश भाजपा ने सख्त ऐतराज जताया है. पार्टी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता को भी बुरा-भला कहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव […]

रांची : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार की रात को हुई हिंसा के बाद ममता बनर्जी द्वारा झारखंड के लोगों को गुंडा कहने पर प्रदेश भाजपा ने सख्त ऐतराज जताया है. पार्टी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता को भी बुरा-भला कहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि हेमंत सोरेन की ‘दीदी’ ने झारखंड के लोगों को गुंडा कहा, लेकिन झामुमो नेता खामोश हैं.

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झामुमो और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को अपना आदर्श मानते हैं. हेमंत ने कई अवसर पर ममता बनर्जी के साथ मंच साझा किया है. अब जब ममता झारखंड के लोगों को गुंडा कह रही हैं, तो हेमंत सोरेन खामोश क्यों हैं?

प्रतुल ने कहा कि झारखंड में हजारों वर्षों से आदिवासी-मूलवासी शांतिपूर्वक रहते आये हैं. झारखंड के लोगों को गुंडा कहकर ममता बनर्जी ने झारखंड के आदिवासियों का अपमान किया है. फिर भी हेमंत इस मुद्दे पर चुप हैं. उनकी चुप्पी ममता बनर्जी के बयान को मौन सहमति दे रही है.

श्री शाहदेव ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि वह (हेमंत) भी ममता बनर्जी के झारखंडियों को गुंडा कहने वाले बयान से सहमत हैं. जनता सब देख रही है. 19 मई को संथाल से झामुमो का सफाया करके अपना फैसला सुना देगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें