38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्‍थलगड़ी नरसंहार : मृतकों के परिजन से मिले सीएम हेमंत, बोले- नहीं बचेंगे हत्‍यारे

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को पश्चिमी सिंहभूम जिला के गुदड़ी प्रखंड के बुरुगुलीकेरा गांव पहुंचे. गांव पहुंचकर वे सीधे मृतकों के आश्रितों के पास पहुंचे. परिजनों से उन्‍होंने जमीन पर बैठकर हत्‍या की घटना के बारे में जानकारी ली. सोरेन ने कहा कि सरकार इस विपदा की घड़ी में उनके साथ […]

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को पश्चिमी सिंहभूम जिला के गुदड़ी प्रखंड के बुरुगुलीकेरा गांव पहुंचे. गांव पहुंचकर वे सीधे मृतकों के आश्रितों के पास पहुंचे. परिजनों से उन्‍होंने जमीन पर बैठकर हत्‍या की घटना के बारे में जानकारी ली.

सोरेन ने कहा कि सरकार इस विपदा की घड़ी में उनके साथ है. हम हर सम्भव सहायता देंगे. मुख्यमंत्री ने जिले के डीसी श्री अरवा राजकमल एवं पुलिस अधीक्षक श्री इंद्रजीत माहथा को परिवारों की सुरक्षा एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं को उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया.

* पुलिस सूचना तंत्र को प्रभावी बनाया जायेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. एक तय समय सीमा में घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि भविष्य में पूरे राज्य में ऐसी घटना को रोकने के लिए पुलिस सूचना तंत्र को प्रभावी बनाया जाए. ऐसी घटना दोबारा नहीं होनी चाहिए.

* दोषियों के विरुद्ध होगी कठोर से कठोर कार्रवाई

मृतकों के परिवारों से मिलने के उपरांत मीडियाकर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार जनता के जान-माल की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेगी. यह पूरा झारखंड राज्य मेरा घर है और यहां के वासी मेरे परिवार के सदस्य हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा गया कि राज्य में कानून व्यवस्था सबसे ऊपर है और किसी भी व्यक्ति को कानून तोड़ने का कोई अधिकार नहीं है. उन्‍होंने कहा, दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें