25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची से पवन शर्मा और गोड्डा से प्रीतम गाडिया लड़ेंगे चुनाव

रांची : झारखंड में हो रही उपेक्षा और परेशानी से तंग आकर व्यापारियों और उद्यमियों ने चुनावी दंगल में उतरने का फैसला किया है. झारखंड चेंबर और सभी जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ होटल ग्रीन होराइजन में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने दो सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया. तय किया गया कि […]

रांची : झारखंड में हो रही उपेक्षा और परेशानी से तंग आकर व्यापारियों और उद्यमियों ने चुनावी दंगल में उतरने का फैसला किया है. झारखंड चेंबर और सभी जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ होटल ग्रीन होराइजन में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने दो सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया.

तय किया गया कि रांची से पवन शर्मा और गोड्डा से प्रीतम गाडिया चुनाव लड़ेंगे. बैठक में वक्ताओं का कहना था कि किसी भी काम के लिए जाने पर जनप्रतिनिधि हाथ खड़ा कर देते हैं. कोई व्यापारियों की बातें नहीं सुन रहा है. व्यापारी वर्ग से भी ऐसे प्रतिनिधित्व की जरूरत है, जो उनकी बातें सुने.
सम्मेलन के दौरान झारखंड चेंबर के पूर्व अध्यक्ष मनोज नरेडी ने व्यापारी वर्ग से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए रांची से झारखंड चेंबर के पूर्व अध्यक्ष पवन शर्मा और गोड्डा चेंबर के उपायुक्त प्रीतम गाडिया के नाम का प्रस्ताव लाया. एक स्वर में व्यापारियों ने उनके चुनाव लड़ने पर सहमति दी.
मौके पर मौजूद पवन शर्मा और प्रीतम गाडिया ने चुनाव लड़ने पर सहमति दी. हालांकि यह तय नही किया जा सका कि दोनों किसी पार्टी से या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. बताया गया कि राज्य में 10 और विधानसभा सीटों पर व्यापारी वर्ग से लोगों को चुनाव लड़ाने पर मंथन हो रहा है.
हम उसी को समर्थन करेंगे
झारखंड चेंबर के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि व्यवसायी अब बेवकूफ नहीं बनेंगे. हमारी मांगों को जो भी पार्टी अपनी मेनिफेस्टो में शामिल करेंगे, हम उसी को समर्थन करेंगे. जिस दल को समर्थन चाहिए, वह हमारे पास आयें.
सरकार को सोचना होगा कि योजनाएं धरातल पर क्यों नहीं उतर पा रही हैं. पूर्व अध्यक्ष दीपक मारू ने कहा कि अच्छे उद्यमी होने के बाद भी झारखंड के उद्यमी यहां पर उद्योग नहीं लगा पा रहे हैं. पूर्व अध्यक्ष अंचल किंगर ने कहा कि झारखंड चेंबर किसी का बंधुआ मजदूर नहीं है.
यह हमारी लड़ाई है. अब खुद लड़ेंगे. मौके पर झारखंड चेंबर के महासचिव धीरज तनेजा, राम बांगड़, प्रवीण छाबड़ा, मुकेश अग्रवाल, रंजीत मिश्रा, संदीप मुरारका, शशांक भारद्वाज, संजय अखौरी, पूर्व अध्यक्ष पवन शर्मा, दीपक मारू, विष्णु बुधिया, अरूण बुधिया, आरके सरावगी, विष्णु अग्रवाल, फिलिप मैथ्यू, अंजय पचेरीवाला, अजय भंडारी सहित कई व्यापारी और उद्यमी उपस्थित थे.
अध्यक्ष ने महुआ माजी को बाहर जाने को कहा
झारखंड चेंबर के राज्यस्तरीय सम्मेलन के दौरान चेंबर की सदस्य और रांची से झामुमो की प्रत्याशी महुआ माजी भी पहुंचीं. इसी बीच चेंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने श्रीमती माजी से आग्रह किया कि आप बाहर चली जायें. यहां पर राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी को अनुमति नहीं है.
इसके बाद वह बैठक से बाहर आ गयीं. इस मुद्दे पर महुआ माजी ने कहा कि किसी ने मुझसे बाहर जाने को नहीं कहा. चेंबर सदस्य होने के नाते गयी थी. हर कार्यक्रम में शामिल होती हूं. अभी आचार संहिता भी लागू नहीं है. एक कार्यक्रम में शामिल होना था, इसीलिए जल्दी बाहर निकल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें