31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आने-जाने के समय बंद रहेंगे इस रूट के सभी रास्ते

रांची : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल जगन्नाथपुर मैदान तक जाने और वापस आने के दौरान कारकेड की रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा. कारकेड के गुजरने के पहले संबंधित रूट में दूसरी ओर से आनेवाले वाहनों को रोक दिया जायेगा. कारकेड के गुजरने के […]

रांची : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल जगन्नाथपुर मैदान तक जाने और वापस आने के दौरान कारकेड की रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा. कारकेड के गुजरने के पहले संबंधित रूट में दूसरी ओर से आनेवाले वाहनों को रोक दिया जायेगा.
कारकेड के गुजरने के बाद चौक या रास्ते को आम लोगों के खोला जायेगा. इसके लिए अलग से रूट में ट्रैफिक के जवानों और अफसरों की तैनाती गयी है. ट्रैफिक एसपी ने इसके लिए ट्रैफिक के जवानों और अफसरों को ब्रीफ भी कर दिया है. इस दौरान एयरपोर्ट जाने के लिए लोग पहले से चिह्नित वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग कर सकते हैं.
सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी पूरी : दूसरी ओर गृहमंत्री के आगमन और जगन्नाथपुर मैदान में होनेवाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी पूरी कर ली है. एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक एक हजार से अधिक जवानों और अफसरों को तैनात किया गया है.
इसके अलावा अलग से मजिस्ट्रेट तैनात किये गये हैं. सुरक्षा-व्यवस्था में चूक होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी है. आगमन और प्रस्थान के दौरान सड़क के किनारे अवैध ढंग से वाहनों को खड़ा नहीं होने दिया जायेगा. ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जिम्मेवारी थाना प्रभारी को सौंपी गयी है. इसके साथ ही एयरपोर्ट के बाहरी क्षेत्र की सुरक्षा के लिए अलग से गश्ती दल का गठन किया गया है, जो गृहमंत्री के आगमन से पूर्व तथा उनके प्रस्थान करने तक लगातार गश्ती करेंगे.
सोमवार को सुबह छह से पुलिस एयरपोर्ट के बाहरी क्षेत्रों में गश्ती करेगी. सुरक्षा के दृष्टिकोण से एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक पूरे इलाके को सात सेक्टर में बांटा गया है, जिसमें मोटरसाइकिल दस्ता गश्ती पर रहेंगे. इसके अलावा रूट के दोनों ओर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे. इससे पहले रविवार को पुलिस अफसर और जवानों को ब्रीफ किया गया. इसके साथ ही कारकेड का रिहर्सल भी किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें