30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ड्यूटी पर था रांची नगर निगम का ट्रैक्टर चालक, ठंड लगने से हो गयी मौत!

रांची: नगर निगम के ट्रैक्टर ड्राइवर (26) की शनिवार को सदर अस्पताल में मौत हो गयी. आशीष के परिवार के लोगों को आशंका है कि ठंड लगने से उसकी मौत हुई है. मूल रूप से गढ़वा का रहने वाला आशीष शनिवार की सुबह रातू रोड कब्रिस्तान के पास तबीयत बिगड़ गयी, जब वह ट्रैक्टर लेकर […]

रांची: नगर निगम के ट्रैक्टर ड्राइवर (26) की शनिवार को सदर अस्पताल में मौत हो गयी. आशीष के परिवार के लोगों को आशंका है कि ठंड लगने से उसकी मौत हुई है. मूल रूप से गढ़वा का रहने वाला आशीष शनिवार की सुबह रातू रोड कब्रिस्तान के पास तबीयत बिगड़ गयी, जब वह ट्रैक्टर लेकर कहीं से आ रहा था. तबीयत बिगड़ने के बाद वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया.

पीछे से आ रहे दूसरे ट्रैक्टर के ड्राइवर ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया. आशीष के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया. जैसे ही नगर निगम के कर्मचारियों को पता चला कि ठंड लगने से ट्रैक्टर ड्राईवर आशीष की मौत हो गयी है, वे लोग आक्रोशित हो गये.

भारी संख्या में नगर निगम के कर्मचारी अस्पताल पहुंचे. इन कर्मचारियों ने धमकी दी कि वे लोग रांची की सफाई व्यवस्था को ठप कर देंगे. उनका आरोप था कि एक कर्मचारी काम के दौरान बीमार पड़कर मर गया, लेकिन नगर निगम का कोई पदाधिकारी उसे देखने तक नहीं आया. इससे पहले, कर्मचारियों ने सदर अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें