Advertisement

ranchi

  • Sep 18 2019 4:39AM
Advertisement

जन आशीर्वाद यात्रा: आज से संताल परगना में प्रवास करेंगे सीएम रघुवर दास, रांची में केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम

जन आशीर्वाद यात्रा: आज से संताल परगना में प्रवास करेंगे सीएम रघुवर दास, रांची में केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम
रांची : विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास झारखंड के पांचों प्रमंडलों में भाजपा द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा में हिस्सा लेंगे. आज से सात दिनों तक चलनेवाली जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत मुख्यमंत्री रघुवर दास जामताड़ा के बेना काली मंदिर मैदान से करेंगे. इस दौरान वे 581 किमी की यात्रा पूरी करेंगे. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. 
 
इसको लेकर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय किया जा रहा है. पहले चरण में मुख्यमंत्री संताल परगना से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 19 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक संताल के विभिन्न जिलों में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. 
19 सितंबर को पहले दिन मुख्यमंत्री 115 किमी की यात्रा करेंगे.
 
इस दौरान वे मिहिजाम, बांदो, नाला यज्ञ मैदान, कुंडहित, मसलिया दलाही, मसलिया प्रोपर, दुमका गांधी मैदान में कार्यक्रम करेंगे. इस दिन मुख्यमंत्री दुमका में रात्रि विश्राम करेंगे.  20 सितंबर को मुख्यमंत्री की यात्रा शिकारीपाड़ा मैदान से शुरू होगी, जो पाकुड़ के सिदो-कान्हू पार्क के सामने समाप्त होगी.
 
इस दिन मुख्यमंत्री पाकुड़ में ही विश्राम करेंगे. 21 सितंबर को मुख्यमंत्री की आमड़ापाडा, 22 सितंबर को सारेबगंज रेलवे मैदान, 23 सितंबर को पोड़ैयाहाट ब्लॉक मैदान व 24 सितंबर को कमराटांड़ विद्यासागर की कर्मस्थली नंदन कानन से यात्रा की शुरुआत होगी. देवघर आर मित्रा मैदान में सभा करने के बाद मुख्यमंत्री 24 सितंबर को रांची लौट जायेंगे. 
 
 25 सितंबर से कोल्हान में मुख्यमंत्री करेंगे प्रवास : 25 सितंबर से कोल्हान में सीएम जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. दुर्गा पूजा से पहले वे संताल परगना व कोल्हान की यात्रा पूरी कर लेंगे. 
 
इसके बाद उत्तरी छोटानागपुर, दक्षिणी छोटानागपुर व पलामू प्रमंडल में पार्टी की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इससे पहले 17 सितंबर को मुख्यमंत्री खूंटी में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिए. विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की ओर से लगातार कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय नेता झारखंड में लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement