36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले हेमंत को बताया था भ्रष्टाचारी, अब उन्हीं का प्रचार कर रहे सरयू : भाजपा

रांची : भाजपा के प्रदेश प्र‌वक्ता प्रतुल शाहदेव ने सरयू राय द्वारा हेमंत के पक्ष में प्रचार करने के मुद्दे पर कहा कि श्री राय कभी हेमंत सोरेन को भ्रष्टाचारी बताते थे. लेकिन, आज उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए जा रहे हैं. राजनीति में दो तरीके का चरित्र उचित नहीं होता है. एक […]

रांची : भाजपा के प्रदेश प्र‌वक्ता प्रतुल शाहदेव ने सरयू राय द्वारा हेमंत के पक्ष में प्रचार करने के मुद्दे पर कहा कि श्री राय कभी हेमंत सोरेन को भ्रष्टाचारी बताते थे. लेकिन, आज उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए जा रहे हैं. राजनीति में दो तरीके का चरित्र उचित नहीं होता है.

एक तरफ, सरयू राय उच्च नैतिक आदर्शों की बात करते हैं और दूसरी तरफ आदिवासियों-मूलवासियों की जमीन हड़पे हुए सोरेन परिवार के चुनाव प्रचार में जा रहे हैं. श्री शाहदेव शनिवार को भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की लहर चल रही है. भाजपा चौथे चरण के सभी 15 सीटों पर जीत की ओर अग्रसर है.
इन चरण में विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलेगा. जनता विकास और स्थायी सरकार के मुद्दे पर पार्टी का साथ दे रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास, कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, स्मृति इरानी समेत पार्टी के अन्य नेताओं की सभाओं में उमड़ रही भीड़ साफ संकेत दे रही है कि विपक्ष का सूपड़ा साफ होनेवाला है.
उन्होंने कहा कि राज्य को लूटने के लिए बने गठबंधन को जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी. अंतिम चरण में खुद हेमंत सोरेन बरहेट और दुमका दोनों जगह से चुनाव हार रहे हैं. अब 2024 के लिए उन्हें एक नयी सीट की तलाश करनी चाहिए. मौके पर संजय पोद्दार, ललित ओझा, डॉ मनोज, योगेंद्र प्रताप सिंह, पंकज पांडेय मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें