Advertisement

ranchi

  • Apr 21 2017 7:31AM

अनाथ आयुष को चेक के माध्यम से मुख्यमंत्री ने दी सालभर की फीस, थैंक्यू सीएम अंकल.. अब मेरी पढ़ाई नहीं रुकेगी

अनाथ आयुष को चेक के माध्यम से मुख्यमंत्री ने दी सालभर की फीस, थैंक्यू सीएम अंकल.. अब मेरी पढ़ाई नहीं रुकेगी
जमशेदपुर. : थैंक्यू सीएम अंकल... अब पैसों के अभाव में मेरी पढ़ाई नहीं रुकेगी. ये शब्द हैं छठी कक्षा के छात्र आयुष किशोर के. फीस के अभाव में पढ़ाई बाधित होने की चिंता से ग्रस्त आयुष मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिली राशि से काफी खुश था. वहीं मुख्यमंत्री ने भी इस छात्र की मदद कर सूबे में यह संदेश दिया है कि यहां मेधा कभी आर्थिक तंगी की मोहताज नहीं होगी. आयुष केरला पब्लिक स्कूल कदमा का छात्र है.

पिछले दिनों वह मुख्यमंत्री श्री दास से उनके एग्रिको स्थित आवास पर मिला था. आयुष ने एक पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री को बताया था कि फीस के अभाव में बार-बार उसकी पढ़ाई बाधित होती रही है. वह पढ़ना चाहता है. उसके माता-पिता नहीं हैं.

यदि आप (मुख्यमंत्री) फीस की राशि दे दें, तो वह छठी कक्षा की पढ़ाई पूरी कर सकेगा. आयुष के इस पत्र से भावुक मुख्यमंत्री ने अपने विवेकाधीन अनुदान से साल भर की फीस अदा करने का निर्देश दिया. गुरुवार को सीएम के एग्रिको स्थित आवासीय कार्यालय में आयुष किशोर को इस वर्ष की फीस की राशि चेक के माध्यम से सौंपी गयी. इस दौरान आयुष को मुख्यमंत्री तक पहुंचने में सहयोग करनेवाले भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, मुख्यमंत्री के आप्त सचिव मणिंद्र चौधरी व अमरजीत सिंह राजा उपस्थित थे
 
 

Advertisement

Comments