ranchi

  • Jan 28 2020 6:47AM
Advertisement

नामकुम : सड़क दुर्घटना में डोरंडा कॉलेज के छात्र की मौत

नामकुम में स्वर्णरेखा पुल पर पिकअप वैन व स्कूटी में टक्कर, एक घायल
नामकुम : पुरूलिया रोड में नामकुम स्वर्णरेखा नदी पुल पर रविवार की दोपहर पिकअप वैन व स्कूटी की टक्कर में तेतरीटोली के महावीर कॉलोनी निवासी आकाश कुमार गुप्ता (19) की मौत हो गयी. वहीं उसके दोस्त आलोक कुमार को गंभीर चोट आयी है. 
 
घटना के बाद लोगों ने पिकअप वैन में आग लगा दी. सूचना पर दमकल की दो गाड़ी पहुंची व आग पर काबू पाया. तब तक वैन पूरी तरह जल चुकी थी. जानकारी के अनुसार आकाश व आलोक स्कूटी (जेएच 01डीपी-4676) से लोवाडीह दुर्गा सोरेन मैदान में आयोजित टुसू मेला में जा रहे थे. स्वर्णरेखा नदी पुल पर विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन से उनकी टक्कर हो गयी. आकाश के सिर में गंभीर चोट से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं आलोक का पैर टूट गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल व शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा. मामले में आकाश के परिजनों ने वैन चालक पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
 
हेलमेट पहना होता, तो शायद बच सकती थी जान : दुर्घटना में मृत आकाश कुमार गुप्ता डोरंडा कॉलेज का छात्र था. उसके पिता सत्येंद्र कुमार गुप्ता नामकुम स्टेशन के बाहर चौमिन की दुकान चलाते हैं. आकाश ने हेलमेट नहीं पहना था. उसका हेलमेट स्कूटी में टंगा था. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि अगर आकाश ने हेलमेट पहना होता, तो शायद बच जाता.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement