27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

299 मध्य विद्यालयों में से सात में ही प्रधानाध्यापक

रांची : रांची जिला में प्राथमिक व मध्य विद्यालय के शिक्षकों की प्रोन्नति को लेकर शनिवार को क्षेत्रीय उप शिक्षा निदेशक मिथिलेश कुमार सिन्हा ने शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में शिक्षक संघ की ओर से बताया गया कि रांची जिला के 299 मध्य विद्यालय में से मात्र सात विद्यालय में […]

रांची : रांची जिला में प्राथमिक व मध्य विद्यालय के शिक्षकों की प्रोन्नति को लेकर शनिवार को क्षेत्रीय उप शिक्षा निदेशक मिथिलेश कुमार सिन्हा ने शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में शिक्षक संघ की ओर से बताया गया कि रांची जिला के 299 मध्य विद्यालय में से मात्र सात विद्यालय में स्थायी प्रधानाध्यापक हैं. शेष विद्यालयों में प्रभारी प्रधानाध्यापक के भरोसे ही काम चल रहा है.

इससे स्कूल के सुचारू संचालन में बाधा आ रही है. वहीं शिक्षकों को प्रोन्नति नहीं मिलने से प्रधानाध्यापकों का पद रिक्त है. शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों की बातों को सुनने के बाद इस मामले पर 27 जनवरी को फिर से बैठक करने का निर्णय लिया गया.
बैठक में चर्चा कर इस समस्या को दूर करने पर विचार-विमर्श किया जायेगा. बैठक में जिला शिक्षा अधीक्षक कमला सिंह, अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बिजेंद्र चौबे, प्रवक्ता नसीम अहमद, सलीम सहाय, रंजीत मोहन, शैलेंद्र शर्मा, प्रदीप गुप्ता समेत अन्य लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें