36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दूसरे दिन भी मजदूर संघ ने किया प्रदर्शन

रांची : वेतन पुनरीक्षण सहित अन्य मांगों को लेकर एचइसी मजदूर संघ ने दूसरे दिन मंगलवार को भी एचइसी मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. मजदूरों ने प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. संघ ने कहा कि प्रबंधन अपने अड़ियल रवैये से बाज आये और मजदूरों की मांगों के प्रति सकारात्मक पहल करे. अभी तक एचइसी के […]

रांची : वेतन पुनरीक्षण सहित अन्य मांगों को लेकर एचइसी मजदूर संघ ने दूसरे दिन मंगलवार को भी एचइसी मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. मजदूरों ने प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. संघ ने कहा कि प्रबंधन अपने अड़ियल रवैये से बाज आये और मजदूरों की मांगों के प्रति सकारात्मक पहल करे.
अभी तक एचइसी के मजदूरों ने कारखाना के हित में ध्यान रखते हुए कार्य अवधि के बाद प्रदर्शन करने का काम किया है, ताकि उत्पादन पर असर नहीं पड़े और एचइसी अपने लक्ष्य की प्राप्ति कर सके. अगर प्रबंधन मांगों को पूरा नहीं करता है, तो आंदोलन तीनों प्लांटों के अंदर किया जायेगा. प्रदर्शन में जीतू लोहरा, बसंत कुमार पलाई, सुनील कुमार पांडे, रविकांत, विकास कुमार तिवारी, सरोज कुमार, रमाशंकर प्रसाद, सुनील कुमार, जितेंद्र सिंह आदि शामिल थे.
सीटू की टीम चेन्नई रवाना हुई
रांची. सीटू के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए हटिया मजदूर यूनियन की चार सदस्यीय टीम 21 जनवरी को चेन्नई रवाना हुई. टीम में यूनियन के अध्यक्ष भवन सिंह, महामंत्री राजेंद्र कांत महतो, कार्यकारी अध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद यादव एवं संगठन सचिव जॉन तिग्गा शामिल हैं. चेन्नई में सीटू का राष्ट्रीय सम्मेलन 23 से 27 जनवरी तक चलेगा. यूनियन के महामंत्री राजेंद्र कांत महतो ने बताया कि राष्ट्रीय सम्मेलन में यूनियन एचइसी की वर्तमान स्थिति एवं मजदूरों की समस्याओं पर राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रीय मजदूर नेता के समक्ष जोरदार तरीके से बात रखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें