ranchi

  • Dec 11 2019 9:29AM
Advertisement

कांके :स्कूल प्रबंधक की पिटाई से छात्र जख्मी, मामला दर्ज

कांके : पिठोरिया स्थित महर्षि निखिलेश स्कूल के नौवीं के छात्र वकार अहमद ने स्कूल प्रबंधक ज्योति स्वरूप पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में पिठोरिया थाना में मामला दर्ज किया गया है. 
 
घटना नौ दिसंबर की बतायी गयी है. मामला दर्ज होने के बाद छात्र की इंज्यूरी रिपोर्ट व इलाज के लिए सीएचसी कांके भेजा गया. वहां चिकित्सक डॉ धनुजय सुमुराय ने जांच कर उसे रांची सदर अस्पताल हाथ का एक्स-रे कराने भेजा. सूजन व दर्द से राहत के लिए दवाएं भी दी. छात्र व उसके मामा आबिद अली ने बताया  कि पिटाई से दायें हाथ की हथेली व चोट से सिर में सूजन है. पिटाई लात, घूंसे व छड़ी से की गयी है. वकार अहमद (पिता मैनुल अंसारी, उरुगुट्टु) ने बताया कि 15 दिनों से कक्षा में हिंदी विषय की पढ़ाई नहीं हो रही थी. 
 
इस पर उसने इसकी शिकायत क्लास टीचर रेखा शर्मा से की. इस पर शिक्षकों ने कहा कि नेता बनते हो और उसकी शिकायत प्रबंधक ज्योति स्वरूप से कर दी. वकार के अनुसार प्रबंधक ने उसे अपने कक्ष में बुलाया व लात, घूंसा व छड़ी से पिटाई की. जिससे वह जख्मी हो गया. इसके बाद उसे सीएचसी कांके ले जाकर इलाज कराया गया. इस मामले में पक्ष के लिए जब प्रबंधक ज्योति स्वरूप के मोबाइल नंबर 8789962366 पर फोन किया गया, तो उनका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ मिला.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement