28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : पीएम के नाम पर विपक्ष की सभा न रोकी जाये : झामुमो

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा(झामुमो) ने चुनाव अायोग को ज्ञापन सौंप कर पीएम के सभा के नाम पर अन्य दलों के सभा बाधित नहीं करने की मांग की है. झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य और मनोज पांडेय ने मुख्य निर्वाचरण पदाधिकारी विनय चौबे को इस बाबत एक ज्ञापन भी सौंपा है. ज्ञापन के पूर्व पत्रकारों […]

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा(झामुमो) ने चुनाव अायोग को ज्ञापन सौंप कर पीएम के सभा के नाम पर अन्य दलों के सभा बाधित नहीं करने की मांग की है. झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य और मनोज पांडेय ने मुख्य निर्वाचरण पदाधिकारी विनय चौबे को इस बाबत एक ज्ञापन भी सौंपा है.
ज्ञापन के पूर्व पत्रकारों से बात करते हुए श्री भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव प्रचार का अधिकार सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ सभी प्रत्याशियों का होता है. प्रधानमंत्री को जितना प्रचार करना है करें. उनका प्रचार भाजपा को सूट करता है. पर उनके आने के कारण हमारी सभा में बाधा उत्पन्न होती है. पिछली बार भी दो बार हेमंत जी व शिबू सोरेन को रोका गया. इस बार भी जब प्रधानमंत्री आते हैं, तो सुरक्षा के नाम पर जोन लॉक कर दिया जाता है. ये संयोग नहीं हो सकती है. सोची-समझी साजिश है. झामुमो के स्टार प्रचारक हेमंत व शिबू सोरेन को जानबूझ कर सभा में जाने से रोका जाता है.
उन्होंने कहा कि हमने ज्ञापन में मांग की है कि इस तरह की कोशिश को रोका जाये. तीन दिसंबर को जब सिसई में सभा आयोजित था, तो पीएम के कारण हेमंत जी को होल्ड पर रखा गया. नतीजा ये हुआ को वो सभा में पहुंच नहीं पाये. अंत में फोन पर सभा को संबोधित करना पड़ा. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में पांच चरणों में चुनाव है. पर ऐन चुनाव के दिन पीएम का सभी किसी अन्य क्षेत्र में रखना उचित नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें