28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये वोटरों की चाहत बनेंगे फर्स्ट वोटर

वोट देने को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है. उनका कहना है कि घर के बड़े लोगों को वोट देता देख काफी अच्छा लगता था. अब ये मौका हमें भी मिल रहा है. वोट के महत्व को जानते हैं. जिस प्रत्याशी को वोट देना है, उसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद ही हम […]

वोट देने को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है. उनका कहना है कि घर के बड़े लोगों को वोट देता देख काफी अच्छा लगता था. अब ये मौका हमें भी मिल रहा है. वोट के महत्व को जानते हैं. जिस प्रत्याशी को वोट देना है, उसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद ही हम वोट देंगे. बूथ में पहले जायेंगे और फर्स्ट वोटर बनेंगे.

पहली बार वोट देने का उत्साह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. वोट देने के लिए परिवार के साथ सबसे पहले जायेंगे और अपने सेंटर की फर्स्ट वोटर बनेंगे. अपने बड़े बुजुर्गों को वोट देते देख कर लगता था कि मैं भी वोट करूं. अब वह दिन आ गया है.
अलका कुमारी.
वोट देकर देश के विकास का एक हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. लोकतंत्र के इस महापर्व में पहली बार अपने अधिकार का प्रयोग करेंगे. वोट अपने विवेक और सच्चे ईमानदार नेता को देेंगे. ताकि देश का भविष्य उज्जवल हो. ऐसे नेता को वोट करेंगे, जो देश के विकास के लिए काम करेंगे.
निशि प्रिया.
ऐसे नेता को वोट करना है, जो युवाओं के हित के लिए काम करेंगे. किसी के बहकावे में न आकर अपने इच्छा से वोट करेंगे. मेरे साथ कई ऐसे दोस्त है, जो पहली बार वोट करेंगे. हमने यह तय किया है कि अपने अधिकार का प्रयोग अपने विवेक के आधार पर करेंगे.
सोनी कुमारी.
देश के विकास के लिए हमारा वोट काफी महत्वपूर्ण है. युवाओं के वोट पर देश का भविष्य टीका है़ इसलिए वोट करने से पहले सोच समझ लेना चाहिए. अच्छे और ईमानदार नेता को वोट करें. अब तक के विकास के आधार पर वोट करेंगे.
जैसमीन सोना कुजूर.
यह मेरा पहला वोट होगा. इसलिए इस चुनाव को लेकर मैं काफी प्रसन्न हूं. अब बस इंतजार हैं उस दिन का जिस दिन मैं बूथ पर जाकर वोट दे पाउंगा. देश के हर नागरिक को वोट देना चाहिए. एक अच्छा प्रतिनिधि का चुनाव करें, जाे जनता के लिए काम करे.
नकुल कुमार पंडित
पहली बार वोट करने का अनुभव कैसा होगा इस बात को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. विधान सभा चुनाव को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं. वोट देना हम सब का अधिकार है, और इस अधिकार को पाने लायक हो गया हूं. हर किसी को वोट जरूर करना चाहिए.
पिंकू कुमार.
पहली बार अपने अधिकार को प्रयोग करने का मौका मिल रहा है, इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. वोट देने से पहले सभी उम्मीदवार को अच्छे जान लेंगे. अब तक के विकास के आधार पर वोट करेंगे. ताकि आने वाले दिनों में विकास और भी हो सके.
अंशुल अग्रवाल.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें