26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजसू की दो सीटिंग सीटों पर भाजपा ने दिये प्रत्याशी

रांची : भाजपा व आजसू की ओर से अब तक गठबंधन टूटने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन दोनों दलों की ओर से एक-दूसरे की सीट पर प्रत्याशी उतारने का सिलसिला जारी है. भाजपा की ओर से शनिवार को तीन प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की गयी. इनमें से दो सीटों […]

रांची : भाजपा व आजसू की ओर से अब तक गठबंधन टूटने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन दोनों दलों की ओर से एक-दूसरे की सीट पर प्रत्याशी उतारने का सिलसिला जारी है. भाजपा की ओर से शनिवार को तीन प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की गयी. इनमें से दो सीटों जुगसलाई व तमाड़ पर उम्मीदवार उतारे गये हैं, जो आजसू की सीटिंग सीटें हैं.

भाजपा ने जुगसलाई विधानसभा सीट से मोचीराम बाउरी, तमाड़ से रीता देवी मुंडा व जगन्नाथपुर से सुधीर सुंडी को उम्मीदवार बनाया है. पिछले विधानसभा चुनाव में जुगसलाई से रामचंद्र सहिस व तमाड़ से विकास मुंडा आजसू के टिकट पर चुनाव जीते था.
हालांकि विकास मुंडा इस बार झामुमो से प्रत्याशी हैं. आजसू ने तमाड़ सीट से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. भाजपा अब तक 71 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है. वहीं हुसैनाबाद में निर्दलीय प्रत्याशी विनोद सिंह का समर्थन कर रही है. अब भी पार्टी की ओर से नौ सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गयी है.
भाजपा प्रत्याशी की सूची
जुगसलाई मोचीराम बाउरी
जगन्नाथपुर सुधीर सुंडी
तमाड़ रीता देवी मुंडा
ओम माथुर ने कहा – आप कह रहे गठबंधन टूट चुका है, तो सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
रांची. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि चुनाव को लेकर हर बूथ पर हमारी तैयारी है. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम बन रहे हैं. झारखंड में प्रधानमंत्री की पांच-छह से ज्यादा सभाएं होगी.
गठबंधन पर पूछे गये सवाल के जवाब में श्री माथुर ने पत्रकारों से कहा कि आप कह रहे हैं गठबंधन टूट चुका है, तो टूट चुका है. पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. सरयू राय की नाराजगी के बारे में जानकारी नहीं है. पता करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें