27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : चादरपोशी कर खुशहाली व देश की तरक्की के लिए दुआ मांगी

रांची : बाबा की मजार पर चादरपोशी करने के लिए सुबह से शाम तक अकीदतमंद आते रहे. सबने चादरपोशी कर खुशहाली व देश की तरक्की के लिए दुआ मांगी. शुक्रवार होने के कारण भीड़ अधिक थी. वहीं विभिन्न मुहल्लों और सामाजिक व धार्मिक संगठनों की अोर से भी चादरपोशी की गयी. इसके अलावा राज्यपाल के […]

रांची : बाबा की मजार पर चादरपोशी करने के लिए सुबह से शाम तक अकीदतमंद आते रहे. सबने चादरपोशी कर खुशहाली व देश की तरक्की के लिए दुआ मांगी. शुक्रवार होने के कारण भीड़ अधिक थी. वहीं विभिन्न मुहल्लों और सामाजिक व धार्मिक संगठनों की अोर से भी चादरपोशी की गयी. इसके अलावा राज्यपाल के प्रतिनिधि, उप नगर आयुक्त व नेत्री वर्षा गाड़ी की अोर से भी चादरपोशी की गयी.
रात में कौसर जानी, कलाम नाजा वारसी, शहंशाह ब्रदर्स व आरिज नवाज कादरी सहित अन्य कव्वाल के बीच मुकाबला हुआ. शनिवार को भी चादरपोशी के लिए अधिक भीड़ होगी. चादरपोशी करनेवालों का अध्यक्ष हाजी रउफ गद्दी, महासचिव फारुख, पार्षद नसीम गद्दी सहित अन्य ने सभी का स्वगत किया गया .
किस दिन क्या होगा
आज चादरपोशी के बाद शाम छह बजे से दरगाह शरीफ में खानकाही कव्वाली होगी.17 को महासचिव फारुख के आवास से शाही संदल व चादर शाम चार बजे निकलेगी, जो विभिन्न इलाकों से होते हुए मजार शरीफ पहुंचेगी अौर चादरपोशी की जायेगी. इसी दिन रात नौ बजे से दिल्ली के कव्वाल हमसर हयात निजामी व मुंबई के कव्वाल दानिश साबरी के बीच मुकाबला होगा .
18 नवंबर को कुल व फातिहा खानी अौर मिलाद शरीफ के अलावा तिलावते पंज सूरह पढ़ी जायेगी. इसके बाद रात आठ बजे से कव्वाली का मुकाबला शुरू होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें