36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : विधायक, पूर्व विधायक व जिप अध्यक्ष बने बागी

रांची : भाजपा के टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी के एक विधायक और एक पूर्व विधायक बागी हो गये हैं. टिकट की आस लगाये कोडरमा की जिला परिषद अध्यक्ष सह भाजपा नेता ने भी अलग राह पकड़ ली है. टिकट कटने से नाराज सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा […]

रांची : भाजपा के टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी के एक विधायक और एक पूर्व विधायक बागी हो गये हैं. टिकट की आस लगाये कोडरमा की जिला परिषद अध्यक्ष सह भाजपा नेता ने भी अलग राह पकड़ ली है.
टिकट कटने से नाराज सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया. अपने आवास पर आज पत्रकारों से बातचीत में श्री मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री को सदन में छत्तीसगढ़िया कहने एवं सरकार की स्थानीय नीति का विरोध करने के कारण उनका टिकट कटा है. भाजपा को उनके टिकट काटने की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. सिंदरी के अलावा भी कई सीटों पर उनका प्रभाव है. श्री मंडल के झामुमो जाने की चर्चा है.
जन भावनाओं को ठेस पहुंचाया पार्टी ने
इधर, कोडरमा में भाजपा से बगावत करते हुए शालिनी गुप्ता ने आजसू से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. यहां होटल ग्रैंड सूर्या में समर्थकों से रायशुमारी को लेकर आयोजित बैठक के बाद उन्होंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया.
पार्टी कार्यालय आकर दिया इस्तीफा : वहीं कोडरमा जिले के बरकट्ठा विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक अमित कुमार यादव ने शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. अमित देर शाम प्रदेश कार्यालय पहुंचे और इस्तीफा सौंपा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें