34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रिम्स में कमरे को लेकर किया हंगामा

रांची : रिम्स के आइसोलेशन (डेंगू वार्ड) वार्ड में भर्ती डेंगू के मरीजों के लिए कमरा व बेड की मांग को लेकर परिजनों ने गुरुवार को हंगामा किया. हंगामा होने पर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया. सिस्टर इंचार्ज राम रेखा राय ने बताया कि परिजन अपने मरीज को अलग […]

रांची : रिम्स के आइसोलेशन (डेंगू वार्ड) वार्ड में भर्ती डेंगू के मरीजों के लिए कमरा व बेड की मांग को लेकर परिजनों ने गुरुवार को हंगामा किया. हंगामा होने पर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया. सिस्टर इंचार्ज राम रेखा राय ने बताया कि परिजन अपने मरीज को अलग से कमरा देने की मांग कर रहे थे. 15 से 20 की संख्या में लोग वार्ड में पहुंचे और हंगामा करने लगे. मरीज का इलाज डॉ उमेश की यूनिट में चल रहा था.
इधर, मरीज के परिजन अब्दुल समद का कहना है कि उनके साथ गलत व्यवहार किया गया. कमरा मांगने पर अस्पताल से मरीज की छुट्टी कर दी गयी. बिना जांच रिपोर्ट देखे मरीज को ठीक बता कर जबरन छुट्टी दे दी गयी है. मरीज की तबीयत खराब है.अगर मरीज को कुछ होता है, तो इसकी जिम्मेवारी इलाज कर रहे डॉक्टर व नर्स की होगी.
ऐसे हुआ हंगामा : सिस्टर इंचार्ज ने बताया कि वार्ड में हिंदपीढ़ी व मेन रोड के दो डेंगू पीड़ित मो साद व हुस्ना आरा भर्ती हैं. एक अन्य बेड पर धनबाद का मरीज भर्ती है. परिजनों ने हिंदपीढ़ी व मेन रोड के मरीजों के लिए अलग कमरा की व्यवस्था करने को कहा. बिना अनुमति कमरे का ताला खोलने से इंकार करने पर हंगामा शुरू कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें