37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कर्रा में हत्या करनेवाला था अखिलेश

रांची : पीएलएफआइ के इनामी उग्रवादी अखिलेश गोप सहित 13 उग्रवादियों की गिरफ्तारी मामले में कर्रा और नगड़ी में केस दर्ज किये गये हैं. नगड़ी थाना में दर्ज केस में आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस फिर से पूछताछ करेगी. पुलिस सूत्रों के अनुसार अखिलेश और उसके सहयोगियों से पूछताछ का अधिक समय नहीं मिल […]

रांची : पीएलएफआइ के इनामी उग्रवादी अखिलेश गोप सहित 13 उग्रवादियों की गिरफ्तारी मामले में कर्रा और नगड़ी में केस दर्ज किये गये हैं. नगड़ी थाना में दर्ज केस में आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस फिर से पूछताछ करेगी.
पुलिस सूत्रों के अनुसार अखिलेश और उसके सहयोगियों से पूछताछ का अधिक समय नहीं मिल पाया था. ऐसे में रिमांड के दौरान संगठन और चुनाव के दौरान उग्रवादियों की रणनीति के अलावा एके-47 हथियार के बारे में भी जानकारी मिल सकती है. अखिलेश और उसके सहयोगियों ने आरंभिक पूछताछ में सिर्फ इतना बताया है कि वे कर्रा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव के रवि नामक व्यक्ति की हत्या मेला में करनेवाले थे.
जिसकी योजना बनाने के लिए वह नगड़ी के सहारे गांव में जुटा था. वहां से वह सहयोगियों के साथ कर्रा चला जाता, क्योंकि अखिलेश गोप और उसके दस्ता के सदस्यों का मूल कार्य क्षेत्र तुपुदाना, धुर्वा, नगड़ी थाना क्षेत्र का रिंग रोड और खूंटी जिला में कर्रा एवं खूंटी थाना क्षेत्र है.
नगड़ी के साहेर गांव से गिरफ्तार अखिलेश गोप और उसके नौ सहयोगियों के खिलाफ नगड़ी थाना में थाना प्रभारी के बयान पर केस दर्ज किया गया है. वहीं, मसमानो से गिरफ्तार विनोद सांगा और उसके तीन सहयोगियों के खिलाफ कर्रा थाना में थाना प्रभारी के बयान पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें