32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : 200 लीटर देसी शराब जब्त 1600 केजी जावा महुआ नष्ट

रांची : एयरपोर्ट थाना की पुलिस ने गुरुवार को अवैध देसी शराब की सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम के साथ हराटांड़ में छापेमारी की. इस दौरान 200 लीटर देसी शराब जब्त की गयी. साथ ही 1600 किलोग्राम जावा महुआ नष्ट किया गया. पुलिस ने शराब निर्माण के लिए तैयार किये गये उपकरण और भट्ठी […]

रांची : एयरपोर्ट थाना की पुलिस ने गुरुवार को अवैध देसी शराब की सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम के साथ हराटांड़ में छापेमारी की. इस दौरान 200 लीटर देसी शराब जब्त की गयी. साथ ही 1600 किलोग्राम जावा महुआ नष्ट किया गया. पुलिस ने शराब निर्माण के लिए तैयार किये गये उपकरण और भट्ठी को भी तोड़ दिया.पुलिस ने यह कार्रवाई एयरपोर्ट थाना प्रभारी रमेश कुमार गिरी के नेतृत्व में की है.
हालांकि छापेमारी के दौरान कोई नहीं पकड़ा गया. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम शराब बनाने वाले के बारे में सत्यापन कर रही है. पुलिस ने उसके बारे में आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई भी बताने को तैयार नहीं हुआ. पुलिस को आशंका है कि टीम को देख शराब बनानेवाला भाग निकला होगा. क्योंकि छापेमारी के दौरान एक कमरे में चूल्हा जल रहा था और शराब तैयार की जा रही थी.
इस बीच एक स्थान पर जमीन के खुदे होने की आशंका पर जब वहां से मिट्टी हटायी गयी, तब जमीन के नीचे से पानी की एक टंकी मिली. जिसके अंदर शराब तैयार करने के लिए जावा महुआ छिपाकर रखा गया था. जानकारी के अनुसार हराटांड़ के इलाके में पहले से अवैध तरीके से देसी शराब का निर्माण अवैध तरीके से किया जाता है. पहले भी इलाके में छापेमारी कर कार्रवाई की जा चुकी है.
अवैध शराब बनाने की सूचना पर हुई छापेमारी
रांची़ सदर थाना की पुलिस ने गुरुवार को बड़गाई में अवैध रूप से देसी शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी की. छापेमारी दशरथ साहू के घर में की गयी. पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद शराब को नष्ट कर दिया. पुलिस के अनुसार दशरथ साहू शराब बनाने और बेचने का काम करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें