27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झूल रहे तार की चपेट में आये युवक की हुई मौत

चान्हो : थाना क्षेत्र के पिपरटोली गांव में रविवार की शाम रवि तिग्गा (24) नामक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह बुढ़मू के दादगो गांव का रहनेवाला था. रवि तिग्गा सुबह तीन दोस्तों के साथ पिपरटोली अपने रिश्तेदार जोहन मिंज के घर मेहमान आया था. यहां से दोस्तों के […]

चान्हो : थाना क्षेत्र के पिपरटोली गांव में रविवार की शाम रवि तिग्गा (24) नामक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह बुढ़मू के दादगो गांव का रहनेवाला था. रवि तिग्गा सुबह तीन दोस्तों के साथ पिपरटोली अपने रिश्तेदार जोहन मिंज के घर मेहमान आया था.

यहां से दोस्तों के साथ पिपरटोली में ही फुटबॉल मैच देखने चला गया. शाम को मेहमान के घर लौटने के क्रम में वह रास्ते में झूल रहे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. रवि तिग्गा की मौत से आक्रोशित ग्रामीण मौके पर बिजली विभाग के किसी अधिकारी को बुलाने व उसके बाद ही शव पुलिस को सौंपने की मांग पर अड़े थे.
ग्रामीणों का कहना था कि बिजली विभाग के लोगों को पहले ही यहां काफी नीचे झूल रहे 11 हजार तार के संबंध में सूचना दी गयी थी. लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. रविवार को भी हादसे के बाद उन्हें फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. बाद में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और करीब डेढ़ घंटे बाद मृतक का शव अपने कब्जे में लिया.
एक सप्ताह के अंदर ऐसी दूसरी घटना : चान्हो में एक सप्ताह में मेहमान आये युवक की करंट से मौत की यह दूसरी घटना है. छह नवंबर को तरंगा के डोम्बाटोली में ससुराल आये बेड़ो के महुगांव निवासी महावीर महतो की नहाने जाने के क्रम में रास्ते में करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें