27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड राज्य स्थापना दिवस समारोह में आ सकते हैं उदित, सुखविंदर या हरिहरन

रांची : झारखंड राज्य स्थापना दिवस सह बिरसा मुंडा जयंती समारोह 15 नवंबर को आयोजित होगा. इस बार आचार संहिता की वजह से मुख्यमंत्री या अन्य मंत्री भाषण नहीं देंगे, न ही किसी योजना का शिलान्यास या उदघाटन होगा. मुख्य सचिव डीके तिवारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सुबह में बिरसा मुंडा की […]

रांची : झारखंड राज्य स्थापना दिवस सह बिरसा मुंडा जयंती समारोह 15 नवंबर को आयोजित होगा. इस बार आचार संहिता की वजह से मुख्यमंत्री या अन्य मंत्री भाषण नहीं देंगे, न ही किसी योजना का शिलान्यास या उदघाटन होगा. मुख्य सचिव डीके तिवारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सुबह में बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण होगा.
मुख्यमंत्री समेत अन्य नेता माल्यार्पण करेंगे. शाम के समय मोरहाबादी में सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के गायक उदित नारायण, सुखविंदर या हरिहरण में से किसी एक को बुलाने का निर्देश दिया गया है. अंतिम रूप से अभी नाम का चयन नहीं हो सका है. सांस्कृतिक कार्यक्रम में झारखंड के स्थानीय कलाकार भी शामिल होंगे.
मुख्य सचिव ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में वीअाइपी सीट एक ही पंक्ति रखने का निर्देश दिया है. ताकि जनता ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम का आनंद ले सके. मंच के करीब होने पर जनता कार्यक्रम का आनंद उठा सकेंगे. स्थापना दिवस के दिन राज्य के सभी सरकारी भवनों प्रोजेक्ट भवन, नेपाल हाउस, राजभवन, मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा अध्यक्ष आवास में झालर लाइट लगाने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें