34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपियों को पकड़ने को लेकर थाना घेरा

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में अभिषेक सिंह के साथ की गयी मारपीट के आरोपी चंदन सिंह और गोलू सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अभिषेक के पिता सहित अन्य लोग डोरंडा थाना पहुंचे. थाना का घेराव करनेवाले लोगों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक सिंह मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ है. […]

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में अभिषेक सिंह के साथ की गयी मारपीट के आरोपी चंदन सिंह और गोलू सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अभिषेक के पिता सहित अन्य लोग डोरंडा थाना पहुंचे. थाना का घेराव करनेवाले लोगों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक सिंह मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ है.

इसलिए मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. पुलिस ने लोगों को समझाया कि मारपीट की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी की थी, लेकिन वे अपने घर पर नहीं मिले. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. तब जाकर लोगों ने थाना का घेराव खत्म किया.
थानेदार पर लगाया आरोप, तुरंत सामने आयी सच्चाई : इसी बीच थाना का घेराव करने पहुंचे कुछ लोगों की ओर से सोशल मीडिया पर डोरंडा के थानेदार अनिल कर्ण के साथ चंदन का एक फोटो भी वायरल किया गया, जिसमें अनिल कर्ण, चंदन से गुलदस्ता लेते नजर आ रहे थे. फोटो के आधार पर लोग थानेदार पर आरोपी पक्ष से मिले होने का आरोप लगाने लगे, लेकिन जब फोटो की जांच की गयी, तब यह बात सामने आयी कि थानेदार के योगदान देने के समय चंदन ने उन्हें गुलदस्ता दिया था.
उस दौरान थाना में कई लोग उनसे मिलने आये थे. वहीं, थानेदार ने बताया कि योगदान देने के समय पर वह किसी को जानते तक नहीं थे. पुलिस की बात से संतुष्ट होने के बाद लोग डोरंडा थाना से वापस चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें