38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : अहम सवालों से जनता के ध्यान को भटका रही सरकार : मेहता

रांची : वामदलों के देशव्यापी साझा अभियान के तहत वामपंथी नेताओं ने राजभवन मार्च किया. मार्च आर्थिक मंदी, महंगाई, सार्वजनिक क्षेत्रों के निजीकरण, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली व श्रम कानूनों में मालिक पक्षीय संशोधन के खिलाफ आयोजित किया गया था. मार्च का आयोजन शहीद चौक से शुरू हुआ जहां बड़ी संख्या में वाम कार्यकर्ताओं ने […]

रांची : वामदलों के देशव्यापी साझा अभियान के तहत वामपंथी नेताओं ने राजभवन मार्च किया. मार्च आर्थिक मंदी, महंगाई, सार्वजनिक क्षेत्रों के निजीकरण, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली व श्रम कानूनों में मालिक पक्षीय संशोधन के खिलाफ आयोजित किया गया था. मार्च का आयोजन शहीद चौक से शुरू हुआ जहां बड़ी संख्या में वाम कार्यकर्ताओं ने हाथों में बैनर थामे सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे.
राजभवन के समक्ष पहुंच कर मार्च जन सभा में तब्दील हो गया. सभा को वामदलों के सभी बड़े नेताओं ने संबोधित किया. भाकपा के राज्य सचिव भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि देश में बेरोजगारी पिछले 70 साल में सबसे अधिकतम स्तर पर है. किसान, मजदूर से लेकर आम जनता तक केंद्र सरकार की नीतियों के कारण बदहाल है.
उन्होंने कहा कि जनता के अहम सवालों से ध्यान भटकाने के लिए सरकार के संरक्षण में कभी धारा 370 तो कभी मॉब लिंचिंग जैसी कार्रवाई करायी जा रही है. सभा को माकपा के राज्य सचिव गोपीकांत बख्शी, भाकपा माले के राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद ने भी संबोधित किया.
मार्च में भाकपा के जिला सचिव अजय कुमार सिंह, माकपा के जिला सचिव सुखनाथ लोहरा, माले के शुभेंदु सेन व मासस के सुशांतो मुखर्जी, सीटू के राज्य सचिव प्रकाश विप्लव, प्रफुल्ल लिंडा, महिला नेत्री वीणा लिंडा, उमेश नजीर, मेहुल मृगेंद्र सहित बड़ी संख्या में वाम कार्यकर्ता शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें