34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज रांची पहुंचेंगी भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें, 19 अक्तूबर से तीसरा टेस्ट मैच

रांची : 19 अक्तूबर से रांची में होनेवाले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें मंगलवार को रांची पहुंचेगी. चार्टर्ड विमान से 2.30 बजे टीमें एक साथ आयेंगी. इसके बाद भारतीय टीम होटल रेडिशन ब्लू और साउथ अफ्रीका की टीम लाइन टैंक रोड स्थित होटल ली लैक के लिए […]

रांची : 19 अक्तूबर से रांची में होनेवाले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें मंगलवार को रांची पहुंचेगी. चार्टर्ड विमान से 2.30 बजे टीमें एक साथ आयेंगी. इसके बाद भारतीय टीम होटल रेडिशन ब्लू और साउथ अफ्रीका की टीम लाइन टैंक रोड स्थित होटल ली लैक के लिए प्रस्थान करेगी. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर दोनों टीमों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे. इसके अलावा होटल तक के रास्ते में जवानों को तैनात किया जायेगा. टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ब्रिकी भी मंगलवार से शुरू की जायेगी.
एक साथ पहुंचेगी दोनों टीमें
पुणे में दूसरा टेस्ट खेलने के बाद भारत और साउथ अफ्रीका की टीम मंगलवार को रांची पहुंचेगी. एयरपोर्ट से दोनों टीमों को सीधे होटल ले जाया जायेगा. पहले दिन दोनों टीमें होटल में आराम करेंगी. इसके बाद बुधवार से दोनों टीमों के अभ्यास का समय तय होगा. इस टेस्ट मैच के लिए जेएससीए की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. जिस पिच पर मैच खेला जायेगा, उसकी लगातार रोलिंग की जा रही है.
रांची टेस्ट के लिए आज से टिकटों की बिक्री शुरू
तीसरे टेस्ट मैच के लिए मंगलवार से टिकटों की भी ब्रिकी शुरू हो जायेगी. इसके लिए जेएससीए के वेस्ट गेट में कुल पांच काउंटर बनाये गये हैं. इनमें से चार सामान्य काउंटर और एक काउंटर महिलाओं के लिए होगा. सुबह 9.30 बजे से शाम चार बजे तक सभी काउंटर से टिकटों की ब्रिकी की जायेगी. सबसे कम मूल्य का टिकट 250 रुपये और सबसे महंगा टिकट 2000 रुपये का है.
गावस्कर, स्मिथ, सुशील दोषी करेंगे कमेंटरी
कमेंटरी टीम के सदस्य 17 से 18 तारीख के बीच रांची पहुचेंगे. अंग्रेजी कमेंटरी टीम में सुनील गावस्कर, शॉन पोलॉक, ग्रीम स्मिथ, लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, वीवीएस लक्ष्मण, हर्षा भोगले, संजय मांजरेकर रहेंगे. वहीं हिंदी के रेडियो कमेंट्री सुशील दोसी सहित अन्य करेंगे. यह जानकारी जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने दी.
  • 2.30 बजे चार्टर्ड विमान से पहुंचेगी टीमें
  • टीम इंडिया के खिलाड़ी रेडिशन ब्लू में ठहरेंगे
  • दक्षिण अफ्रीका की टीम होटल ली लैक में रुकेगी
टिकटों के मूल्य
विंग ए
लोअर टियर 400 रुपये/प्रतिदिन
अपर टियर 250 रुपये/प्रतिदिन
विंग बी
लोअर टियर 500 रुपये/प्रतिदिन
अपर टियर 300 रुपये/प्रतिदिन
विंग सी
लोअर टियर 400 रुपये/प्रतिदिन
अपर टियर 250 रुपये/प्रतिदिन
विंग डी
लोअर टियर 500 रुपये/प्रतिदिन
स्पाइस बॉक्स 400 रुपये/प्रतिदिन
अमिताभ चौधरी पवेलियन
प्रीमियम टेरेस 700 रुपये/प्रतिदिन
प्रेसिडेंट्स एनक्लॉजर 2000 रुपये/प्रतिदिन
हॉस्पीटैलिटी बॉक्स 1500 रुपये/प्रतिदिन
महेंद्र सिंह धौनी पवेलियन
डॉनर्स एनक्लॉजर 600 रुपये/प्रतिदिन
कॉरपोरेट सलोन 1500 रुपये/प्रतिदिन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें