36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : एनआरसी के नाम पर डराया जा रहा

एदार-ए-शरिया के प्रतिनिधि सम्मेलन में केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा रांची : सभी तंजीमों को एक साथ आने की जरूरत है. रांची में 1300 तंजीम हैं, लेकिन कोई भी एक साथ आने को तैयार नहीं है. यह बात एदारा के केंद्रीय अध्यक्ष मौलाना गुलाम रसुल बलियावी ने कही. वह एदार-ए-शरिया के प्रतिनिधि सम्मेलन में हिस्सा लेने […]

एदार-ए-शरिया के प्रतिनिधि सम्मेलन में केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा
रांची : सभी तंजीमों को एक साथ आने की जरूरत है. रांची में 1300 तंजीम हैं, लेकिन कोई भी एक साथ आने को तैयार नहीं है. यह बात एदारा के केंद्रीय अध्यक्ष मौलाना गुलाम रसुल बलियावी ने कही. वह एदार-ए-शरिया के प्रतिनिधि सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए रविवार को रांची आये हुए थे.
उन्होंने कहा कि हमारी बेटियों के साथ गलत हुआ है, इसमें कितने तंजीम ने कैंडल मार्च निकाला है, बताइये. संसद में हमारी बात कोई नहीं करेगा. हमें एनआरसी पर अपने लोगों को मजबूत करने की जरूरत है.
यह बहुत बारीक पहलू है और इस पर एदार-ए-शरिया ने पूरे देश मे पहल शुरू कर दी है. कार्यक्रम की अध्यक्षता एदार-ए-शरिया के नाजिमे आला मौलाना कुतुबुद्दीन रिजवी ने की. उन्होंने कहा कि एनआरसी के मामले में देश में अराजकता फैलाने की नाकाम कोशिश की जा रही है.
इससे देश में असमंजस की स्थिति है. संचालन एदार-ए -शरिया के प्रवक्ता अकिलुर्रहमान ने किया. सम्मेलन में इसके अलावा कौमी इत्तेहाद मोर्चा के अध्यक्ष सैयद खुर्शीद अख्तर, प्रोफेसर जावेद अहमद, एडवोकेट एमके हबीब, एडवोकेट एके रसीदी, एडवोकेट मो इकबाल, एडवोकेट मुमताज खान, एडवोकेट मोहम्मद शमीम, एडवोकेट मो मुख्तार, वारिस कुरैशी, अब्दुल मन्नान, मास्टर उस्मान, नदीम खान आदि ने संबोधित किया. सम्मेलन का समापन मुफ्ती फैजुल्लाह मिस्बाही की दुआओं के साथ हुआ. कार्यक्रम में मजहर अली सिद्दिकी, मौलाना मुजीबुर्रहमान, मुफ्ती फैजुल्लाह मिस्बाही, कारी अय्यूब रिज़वी, डॉ मौलाना ताजूद्दीन, मौलाना जसीमुद्दीन खान, मौलाना मंजूर हसन बरकाती, एसएम मोईन, आफताब आलम, नसीम गद्दी, फिरोज मुन्ना, नफिसुल अाबिदीन,नसीम अख्तर, फैजी, इरशाद कुरैशी, हाजी सऊद, अबुल कलाम, हाजी माशुक, जावेद गद्दी, मौलाना अशफाक के अलावा पंचायत के प्रतिनिधि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें