27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : राशन डीलर की हत्या के संदेह में पत्नी हिरासत में

रांची : कांके थाना क्षेत्र के बाढ़ू गांव के समीप 28 सितंबर को राशन डीलर सह समाजसेवी कार्तिक केसरी की हुई हत्या मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रीति केसरी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस को आशंका है कि इस हत्या प्रकरण में प्रीति और अंकित केसरी की भूमिका हो […]

रांची : कांके थाना क्षेत्र के बाढ़ू गांव के समीप 28 सितंबर को राशन डीलर सह समाजसेवी कार्तिक केसरी की हुई हत्या मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रीति केसरी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस को आशंका है कि इस हत्या प्रकरण में प्रीति और अंकित केसरी की भूमिका हो सकती है. फिलहाल अंकित की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है.
मालूम हो कि इस मामले में कांके पुलिस ने लोधमा कर्रा में छापामारी कर उज्ज्वल केसरी नामक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
वहीं, पुलिस को जांच में जानकारी मिली है कि मृतक ने प्रीति केसरी को एक पार्टी में अंकित केसरी से बात करते हुए देख लिया था, तब उसने अंकित को डांटा भी था. इस कारण दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. पुलिस के अनुसार यह भी पता चला है कि कि घटना के दौरान मृतक को गाड़ी रोकने के लिए उसकी पत्नी ने ही कहा था, जिसके बाद ही उसकी हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद उसकी पत्नी ने ही कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
गौरतलब है कि कार्तिक केसरी घटना की रात करीब 8 बजे दुर्गा पूजा की खरीदारी कर पत्नी के साथ कार से लौट रहा था. वह जैसे ही बाढ़ू चौक के पास पहुंचा और लघु शंका के लिए कार से बाहर निकला, तो अपराधियों ने उसके सिर पर रॉड से वार किया था. 29 सितंबर की सुबह मेडिका में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें