36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : नक्सलियों की मदद करनेवालों की सूची तैयार, होगी कार्रवाई

रांची : विभिन्न जिलों की पुलिस ने नक्सलियों की मदद करनेपवालों की सूची तैयार की है. इसका सत्यापन शुरू कर दिया गया है. सत्यापन होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. इस मामले में गुरुवार को डीजीपी कमल नयन चौबे ने नक्सल अभियान से जुड़े अफसरों के साथ बैठक की और कार्रवाई को लेकर […]

रांची : विभिन्न जिलों की पुलिस ने नक्सलियों की मदद करनेपवालों की सूची तैयार की है. इसका सत्यापन शुरू कर दिया गया है. सत्यापन होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. इस मामले में गुरुवार को डीजीपी कमल नयन चौबे ने नक्सल अभियान से जुड़े अफसरों के साथ बैठक की और कार्रवाई को लेकर रणनीति को अंतिम रूप दिया.
डीजीपी ने संबंधित जिलों के एसपी को निर्देश दिया है कि वे मददगारों के खिलाफ नक्सल एक्ट (17 सीएल एक्ट) व अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए एक्ट) के तहत कार्रवाई करें. नक्सलियों को पुलिस की गतिविधियों की जानकारी देनेवालों के साथ ही हथियार, खाद्य आपूर्ति व अन्य तरह की सहायता प्रदान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.
नक्सल प्रभावित जिलों में चाईबासा, पलामू, गढ़वा, लातेहार, जमशेदपुर का कुछ हिस्सा, सिमडेगा, रांची, हजारीबाग, चतरा, बोकारो, गिरिडीह, दुमका, पाकुड़, खूंटी, लोहरदगा, गुमला आदि शामिल है. बैठक में एडीजी अभियान मुरारी लाल मीणा, डीआइजी साकेत सिंह आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें