36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में गुंडा राज कायम, खराब हो गयी है राज्य की विधि-व्यवस्था : हेमंत

उरीमारी/रांची : झारखंड में गुंडा राज कायम है. सरकार ऐसे तत्वों को और प्रश्रय देने में जुटी है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उरीमारी में कही. श्री सोरेन शुक्रवार को झामुमो नेता गहन टुडू को श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि विधि-व्यवस्था बदतर हो चुकी है. […]

उरीमारी/रांची : झारखंड में गुंडा राज कायम है. सरकार ऐसे तत्वों को और प्रश्रय देने में जुटी है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उरीमारी में कही. श्री सोरेन शुक्रवार को झामुमो नेता गहन टुडू को श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि विधि-व्यवस्था बदतर हो चुकी है.
शासन-प्रशासन मूकदर्शक है. इस सरकार के कार्यकाल में विस्थापित ग्रामीण पूरी तरह असुरक्षित हैं. झामुमो कार्यकर्ता गहन की हत्या से यह प्रतीत होता है कि उरीमारी क्षेत्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह लचर है. अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. गहन की हत्या क्षेत्र में हत्या की कोई पहली घटना नहीं है. इस क्षेत्र में समय-समय पर इस तरह की घटनाओं को अपराधी अंजाम देते रहे हैं.
श्री सोरेन ने कहा कि राज्य की सरकार आदिवासी विरोधी है. किसी पर भी गोली-लाठी चलवा देना इस सरकार के लिए आम बात बन गयी है. उन्होंने गहन के परिजनों से भी मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. कहा कि झामुमो शोकाकुल परिवार के साथ है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए वरीय पुलिस अधिकारियों से भी बात की गयी है.
इससे पूर्व श्री सोरेन का क्षेत्र में कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. मौके पर फागू बेसरा, सैनाथ गंझू, संजीव बेदिया, दसई मांझी, राजू यादव, अंबा प्रसाद, सोनाराम मांझी, संजय करमाली, सूरज बेसरा, दिनेश करमाली, कार्तिक मांझी, जयपाल टुडू, तालो हांसदा, मुकद्दर सोरेन, परमेश्वर सोरेन उपस्थित थे. इधर, आजसू के केंद्रीय महासचिव रोशनलाल चौधरी भी ब्रह्मभोज कार्यक्रम में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें