28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेविकाओं पर लाठीचार्ज का विरोध झामुमो ने सीएम का पुतला फूंका

राजभवन के पास मांगों को लेकर सेविकाएं कर रही थीं प्रदर्शन नामकुम : राजभवन के पास मंगलवार को आंदोलन कर रही सेविका-सहायिका पर पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज के विरोध में झामुमो कार्यकर्ताओं ने टाटीसिलवे चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया. झामुमो के जिला उपाध्यक्ष मुकेश महतो और दीपू नायक के नेतृत्व […]

राजभवन के पास मांगों को लेकर सेविकाएं कर रही थीं प्रदर्शन

नामकुम : राजभवन के पास मंगलवार को आंदोलन कर रही सेविका-सहायिका पर पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज के विरोध में झामुमो कार्यकर्ताओं ने टाटीसिलवे चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया. झामुमो के जिला उपाध्यक्ष मुकेश महतो और दीपू नायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री की शवयात्रा निकाली और पुतला दहन किया.

इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने लाठीचार्ज में शामिल पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की. मौके पर दीपक महतो, नरेश महतो, सूरज साहू, विश्वनाथ महतो, अजय हजाम, अशोक महतो, बिरसा उरांव, श्रवण महतो आदि शामिल थे.

लाठीचार्ज की निंदा

रातू. आंगनबाड़ी सेविकाओं के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर मंगलवार को लाठीचार्ज की घटना को आप नेता लक्ष्मण सिंह ने दुखद व शर्मनाक बताया. कहा कि महिलाओं पर लाठीचार्ज किया जाना, तानाशाही सरकार के काले चेहरे को उजागर करता है. वहीं माकपा के सुभाष मुंडा महिलाओं पर लाठीचार्ज करनेवाले पुलिसकर्मियों को अविलंब निलंबित करने की मांग की है.

कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

कांके : राजभवन के पास पुलिस द्वारा मंगलवार को आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठीचार्ज के विरोध में कांके चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका. इसका नेतृत्व रांची जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा ने किया. उन्होंने कहा कि पार्टी 2019 में सरकार बदलें, राज्य के हालात बदलें की नीति पर जनता को न्याय दिलायेगी. कहा कि 25 सितंबर को बीएयू में आंदोलनरत बेरोजगार छात्र-छात्राओं पर लाठी चार्ज किया गया है, जो घोर निंदनीय है.

सरकार पर निरंकुश होने का आरोप लगाया गया. पुतला दहन में प्रदेश सेवा दल के संगठन मंत्री महेश कुमार मनीष, मदन कुमार महतो, गौरीशंकर महतो, एनुल हक अंसारी, बिनोद साहू, अफजल अंसारी, राधा नायक, अरविंद सांगा, राजू दूबे आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें