Advertisement

ranchi

  • Sep 21 2019 9:50AM
Advertisement

रांची : यह पूरी तरह गैरकानूनी, धरना-प्रदर्शन करेंगे, तो पुलिस का दूसरा रूप देखेंगे

अपर बाजार मे ंवन-वे सिस्टम का विरोध करनेवालों से ट्रैफिक एसपी ने कहा
रांची : अपर बाजार में लागू वन-वे सिस्टम का विरोध तेजी से हो रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को   महावीर चौक, प्यादा टोली, ग्वालाटोली के व्यापारियों ने किशोरी यादव चौक पर धरना-प्रदर्शन किया. ये लोग रातू रोड, रीता मेडिकल चौक से महावीर चौक तक वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था हटाने की मांग कर रहे थे. इस दौरान व्यापारियों ने अपनी दुकानें भी बंद रखीं. 
 
व्यापारियों का कहना है कि वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू होने के बाद से व्यापार बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है. इसी बीच ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग के बुलाने पर सभी व्यापारी उनके कार्यालय पहुंचे और बैठक की.  
 
बैठक शुरू होने पर ट्रैफिक एसपी ने चेंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी से परेशानी के बारे में पूछा. इस पर श्री अजमानी ने कहा कि वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था से परेशानी हो रही है. जहां-जहां परेशानी हो रही है, उसे चिह्नित कर दूर किया जाये. ट्रैफिक एसपी ने व्यापारियों से कहा कि अगर आप धरना-प्रदर्शन करेंगे, तो पुलिस का दूसरा रूप देखेंगे. यह पूरी तरह से गैरकानूनी है. आपके साथ कोई सहानूभूति नहीं होगी. कहा कि वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था स्थायी तौर पर लागू नहीं की गयी है. इसे स्थायी तौर पर तभी लागू किया जायेगा, जब सबकी सहमति होगी. आप समस्या के साथ लिखित सुझाव दें. नेतृत्व कर रहे सागर वर्मा ने कहा कि हमलोगों ने पहले ही सूचना दी थी.  
 
इसके बाद ही धरना पर बैठे थे. बैठक में चेंबर के महासचिव धीरज तनेजा, उपाध्यक्ष राम बांगड़, शशांक भारद्वाज, दिनेश प्रसाद, मनोज कुमार, दीपक आदि उपस्थित थे. 
 
शाम में ट्रैफिक डीएसपी स्थल पर पहुंचे : शुक्रवार शाम व्यापारियों के आग्रह और ट्रैफिक एसपी के निर्देश पर ट्रैफिक डीएसपी स्थल पर पहुंचे. साथ ही व्यापारियों से समस्याओं के बारे में जाना.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement