39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : इंडियन टेरेन के कर्मचारी की मौत, मेन रोड में हंगामा

रांची : राज अस्पताल के सामने निर्माणाधीन सेंट्रल मॉल स्थित इंडियन टेरेन के कर्मचारी चुटिया के भट्टी टोली (राम मंदिर के समीप) निवासी संजीव कुमार गुप्ता (25) की राज अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गयी़ उसके बाद परिजनों और कर्मियों ने पहले अस्पताल में हंगामा किया. फिर सुबह साढ़े सात बजे […]

रांची : राज अस्पताल के सामने निर्माणाधीन सेंट्रल मॉल स्थित इंडियन टेरेन के कर्मचारी चुटिया के भट्टी टोली (राम मंदिर के समीप) निवासी संजीव कुमार गुप्ता (25) की राज अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गयी़ उसके बाद परिजनों और कर्मियों ने पहले अस्पताल में हंगामा किया.
फिर सुबह साढ़े सात बजे से साढ़े नौ बजे तक मेन रोड में हंगामा किया, जिससे रोड जाम हो गया. कर्मचारी संजीव के परिजन को नौकरी, मुआवजा व मॉल के कर्मियों की सुरक्षा की मांग कर रहे थे़ काफी देर बाद कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल, हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ब्रज कुमार मौके पर पहुंचे और मॉल के संचालक से बात करायी तब जाकर मामला शांत हुआ. संजीव मूल रूप से खूंटी के बिरहू गांव का रहनेवाला था़ मालूम हो कि संजीव 17 सितंबर को काम करने के लिए मॉल गया था़ दोपहर में काम के दौरान वह चौथे फ्लोर पर गया था. वहां संतुलन बिगड़ने से फिसल कर नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया था.
हाथ में पत्थर लेकर खड़ी थी युवती
जाम के दौरान एक युवती पत्थर लेकर खड़ी थी. उसे देख कर लग रहा था कि कोई भी वाहन चालक वहां से गुजरा या हंगामा हुआ तो पत्थर चला कर मार देगी़ हालांकि कुछ देर बाद उस युवती काे वहां से हटादिया गया.
सेवानिवृत्त होने तक सैलरी देने की मांग
संजीव के भाई रंजन ने कहा कि यदि मॉल संचालक नौकरी भी देता है तो वह प्राइवेट नौकरी ही होगी. इसलिए कंपनी उसकी सेवानिवृत्ति तक की सैलरी जोड़ कर दे तो घरवालों की काफी सहायता होगी़ रंजन ने बताया कि इससे पहले भी इस मॉल में कार्यरत तीन और कर्मचारियों की मौत हो चुकी है, लेकिन संचालक ने उस मामले में लीपापोती कर दी.
अगर हमलोग गंभीर नहीं होते तो इस मामले में भी लीपापोती कर दी जाती़ रंजन ने बताया कि वे लोग खूंटी के मूल निवासी है़ं इसलिए खूंटी स्थित तजना नदी के घाट पर संजीव का अंतिम संस्कार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें