31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : आइबी के सहायक निदेशक के घर से नकद व जेवरात की चोरी

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू-हनुमान मंदिर लेन स्थित श्री टावर अपार्टमेंट में रहनेवाले आइबी के असिस्टेंट डायरेक्टर सपन कुमार लाला के फ्लैट से चोरों ने नकद सहित जेवरात की चोरी कर ली. घटना गुरुवार की है. घटना की जानकारी उनकी बेटी वंदना लाला को तब मिली, जब वह दिन के 3.20 बजे फ्लैट […]

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू-हनुमान मंदिर लेन स्थित श्री टावर अपार्टमेंट में रहनेवाले आइबी के असिस्टेंट डायरेक्टर सपन कुमार लाला के फ्लैट से चोरों ने नकद सहित जेवरात की चोरी कर ली. घटना गुरुवार की है.
घटना की जानकारी उनकी बेटी वंदना लाला को तब मिली, जब वह दिन के 3.20 बजे फ्लैट पहुंची. उन्होंने पाया कि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद है. चिल्लाने पर एक युवक ने अंदर से आवाज दी, मैं तुम्हारा भाई. इसके बाद वंदना लाल घबरा गयी. उसने बाहर से फ्लैट को लॉक कर दिया.
इसी बीच वह मामले की जानकारी देने गार्ड और फ्लैट में रहनेवाले दूसरे लोगों के पास पहुंची. इसी बीच चोर नकद और जेवरात लेकर बालकनी से पाइप के सहारे उतर कर भाग निकला. पाइप पर खून के धब्बे में मिले हैं, जिससे आशंका है कि उतरने के दौरान चोर को चोट भी लगी होगी. सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए पहुंची और बालकनी के रास्ते पुलिस ने फ्लैट में प्रवेश कर अंदर से लॉक खोला. साथ ही जांच के लिए खून के नमूने एकत्र किये गये.
वंदना का फ्लैट अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर है. कमरे में जाने पर वंदना ने देखा कि सामान बिखरे पड़े हैं और अलमीरा में रखे 1.5 लाख नकद और सोने की दो चेन, तीन कानबाली और चांदी के जेवरात की चोरी हुई है. वंदना सीसीएल दरभंगा हाउस में एचआर विभाग में है. वह सुबह ऑफिस चली गयी थी. वंदना के अनुसार उसके अपार्टमेंट के तीन अन्य फ्लैट का भी ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें